scriptभारतीय वायु सेना की एयर स्ट्राइक पर देवकीनंदन ठाकुर का बड़ा बयान, प्रधानमंत्री से की ये मांग | Devaki nandan Thakur big Reaction on IAF air strike latest news | Patrika News

भारतीय वायु सेना की एयर स्ट्राइक पर देवकीनंदन ठाकुर का बड़ा बयान, प्रधानमंत्री से की ये मांग

locationमथुराPublished: Feb 28, 2019 11:37:15 am

अखण्ड भारत मिशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं भागवत प्रवक्ता देवकीनंदन ठाकुर ने भारतीय वायुसेना द्वारा एयर स्ट्राइक के बाद तिरंगा लहराया।

Devaki nandan Thakur

Devaki nandan Thakur

मथुरा। अखण्ड भारत मिशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं भागवत प्रवक्ता देवकीनंदन ठाकुर ने भारतीय वायुसेना द्वारा एयर स्ट्राइक से पाकिस्तान को दिये जवाब को जरूरी कार्यवाही बताया है। भारत सरकार और वायुसेना को साधुवाद देते हुये उन्होंने कहा कि पुलवामा हमले में शहीद हुए हमारे जवानों को आज सच्ची श्रद्धांजलि मिली है। हिन्दुस्तान ने दिखा दिया है कि अपने जवानों की शहादत का बदला तो लेंगे ही साथ में आतंक को सरंक्षण देने वाले उनके आकाओं को भी नहीं छोड़ेंगे।
आतंकियों का समूल नाश कर देना चाहिए
प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी को धन्यवाद देते हुये देवकीनंदन महाराज ने कहा कि शांत भाव से बिना हड़बड़ाहट के जिस कूटनीति और संयम से उन्होंने इस जवाबी कार्यवाही के आदेश दिये और निगरानी की, वही भावना देश के प्रत्येक नागरिक की थी। ऐसे समय में हम सभी को अपने देश के नेतृत्व पर भरोसा करना चाहिये। प्रबल इच्छाशक्ति वाले प्रधानमंत्री और हमारी सेना पाकिस्तान को हर जवाब देने में सक्षम है। भारत को पाकिस्तान में पल रहे आतंकियों का समूल नाश कर देना चाहिए।
इस तरह खुशी जाहिर की
बता दें कि भारत-पाक के बीच बढे तनाव और दोनों ओर की जबावी कार्यवाही के बीच सेना का मनोबल बढाने के लिए लोग तिरंगे के साथ जोशीले नारे जगाते हुए सडकों पर उतर आये। जैसे ही पता चला कि भारत ने पाकिस्तान के एक लडकू विमान को अपनी सीमा में घुसने पर मार गिराया है लोगों ने भारत माता की जय के नारे लगाने शुरू कर दिये। खुशी के माहौल में लोगों ने ढोल नगाड़ों के साथ खुशी जाहिर की। भारत माता की जय, पाकिस्तान मुर्दाबाद, हिन्दुस्तान जिन्दाबाद के नारे लगाये। तिरंगा लहरा कर सड़कों पर ढोल नगाड़ा के साथ मनाया जश्न मनाया। आतिशबाजी चलाकर खुशी जाहिर की। मंडी परिसर में लोगों ने एक दूसरे पर गुलाल जगाया। जगह-जगह लोगों ने अपनी खुशी का इजहार किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो