सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में जमकर थिरके डॉक्टर और स्टाफ, वीडियो वायरल

मथुरा जिले के सोनई स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का मामला

By: lokesh verma

Published: 21 Jul 2021, 12:51 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मथुरा. जिले में कोरोना का कहर बदस्तूर जारी है। इसी बीच कोरोना योद्धा कहलाने वाले डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ ड्यूटी का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (CHC) में फ़िल्मी गानों पर थिरकने का मामला सामने आया है। डॉक्टर और स्टाफ के डांस का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों में हड़कंप मच गया है।

यह भी पढ़ें- यूपी के डेढ़ लाख से अधिक शिक्षामित्रों को योगी सरकार का तोहफा, अब ले सकेंगे 11 अवकाश, नहीं कटेगा मानदेय

कोरोना महामारी के बीच जिले में स्वास्थ्य विभाग की व्यवस्था कितनी लचर हो चुकी है। इसका अंदाजा वायरल हो रहे वीडियो से लगाया जा सकता है। बॉलीवुड और पंजाबी फिल्मों के गानों पर स्वास्थ्य विभाग के डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ बेफ़िक्र होकर नाच रहे हैं। यह नजारा है कि राया के सोनई स्थित सीएचसी केंद्र का। जहां तैनात डॉक्टर और स्टाफ़ भूल गया है कि वह किसी पार्टी नहीं, बल्कि सरकारी सीएचसी केंद्र में नाच रहे हैं। ऐसा लगता है कि यहां उपचार के लिए आने वाले मरीजों से स्वास्थ्य विभाग के डॉक्टरों और नर्सिंग स्टाफ को कोई मतलब नहीं है। इन्हें मतलब है तो सिर्फ़ अपनी मस्ती से। तेज म्यूजिक की आवाज़ पर जमकर ठुमके लगाए जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने से स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की नींद टूटी तो विभाग में अफरा-तफ़री का माहौल हो गया।

वहीं, इस संबंध में सोनई सीएचसी केंद्र प्रभारी अरविंद कुमार से बात की तो उन्होंने कहा कि कायाकल्प अवॉर्ड प्रोग्राम के तहत सोमवार को यह कार्यक्रम किया गया था। उन्होंने बचाव में सफाई देते हुए कहा कि सीएचसी के पास बने हॉल में यह कार्यक्रम हुआ था।

यह भी पढ़ें- मुनव्वर राणा के '..तो यूपी छोड़ दूंगा' वाले बयान पर योगी के मंत्री की विवादित टिप्पणी, सोशल मीडिया पर हो रहा ट्रेंड

lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned