नशे में धुत पापा को किया बॉथरूम में बंद, फिर कमरे में अंकल ने की हैवानियत की हदें पार

नशे में धुत पापा को किया बॉथरूम में बंद, फिर कमरे में अंकल ने की हैवानियत की हदें पार

Mukesh Kumar | Publish: Nov, 14 2017 02:24:37 PM (IST) Mathura, Uttar Pradesh, India

मासूम बेटी की चीख सुनकर जब कमरे में मां पहुंची तो उसके होश उड़ गए।

मथुरा। शराब के नशे में धुत अधेड़ शख्स ने अपने दोस्त की पांच वर्षीय मासूम बेटी को हवस का शिकार बनाया। आरोपी शख्स ने बच्ची के पिता को बॉथरूम में बंदकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। घटना मथुरा के गोविन्द नगर थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

कमरे में मासूम से दुष्कर्म
गोविंद नगर की राधेश्याम कॉलोनी निवासी पीड़ित बच्ची की मां के मुताबिक उसका पति शराब पीने का आदी है। मंगलवार को महिला के पति ने राजन नाम के अपने दोस्त के साथ घर में बैठकर खूब शराब की। जब वो नशे में धुत हो गया तो राजन ने उसे बॉथरूम में बंद कर दिया। इसके बाद आरोपी ने घर में मौजूद उसकी पांच वर्षीय बेटी को दबोच लिया और कमरे में लेकर जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

नग्न अवस्था में मिली मासूम
मासूम बेटी के चिल्लाने की आवाज सुनकर जब उसकी मां दौड़कर पहुंची तो उसने देखा कि उसकी बेटी के सारे कपड़े उतरे हुए थे। आरोपी राजन कमरे में ही मौजूद था। घटना की सूचना इलाका पुलिस को दी गयी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर थाने ले गई। वहीं मासूम बच्ची का जिला अस्पताल में मेडिकल चेकअप कराया।

आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल
इस संबंध में सीओ सिटी राकेश कुमार वशिष्ठ का कहना है कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने बच्ची के प्राइवेट पार्ट के साथ छेड़छाड़ की है। उसकी मां का आरोप है कि राजन ने उसके साथ रेप किया है। मामले की जांच की जा रही है।

आरोपी ने खुद को बताया बेकसूर
वहीं आरोपी ने खुद को बेकसूर बताया है। आरोपी की माने तो वहां एक और आदमी था। उसने बच्ची के साथ रेप किया, लेकिन मोहल्लेवाले वालों ने उसको पकड़ कर पीट दिया।

Ad Block is Banned