scriptशराब के नशे में धुत सिपाही ने ढाबे पर किया कुछ ऐसा कि लोगों के उड़े होश | Drunken UP Police Constable Create Ruckus at hotel | Patrika News

शराब के नशे में धुत सिपाही ने ढाबे पर किया कुछ ऐसा कि लोगों के उड़े होश

locationमथुराPublished: Mar 06, 2019 04:03:57 pm

इस घटना से ढाबे पर हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलने पर एसएसपी ने सिपाही का मेडिकल कराकर सस्पेंड कर दिया है।

constable

शराब के नशे में धुत सिपाही ने ढाबे पर किया कुछ ऐसा कि लोगों के उड़े होश

मथुरा। खाने का बिल थमाने पर थाना बरसाना के अंतर्गत एक ढाबे पर शराब के नशे में सिपाही ने उत्पात मचा दिया। ढाबा मालिक ने विरोध किया तो सिपाही ने पिटाई कर दी और ढाबे पर तोड़फोड़ कर दी। इस घटना से ढाबे पर हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलने पर एसएसपी ने सिपाही का मेडिकल कराकर सस्पेंड कर दिया है।
जमकर मचाया उत्पात

वहीं ढाबे पर शराब पिलाने के आरोप में ढाबा संचालक को जेल भेज दिया है। सोमवार देर शाम गोवर्धन रोड स्थित ब्रजेश्वरी ढाबा पर थाना बरसाना में तैनात सिपाही टीटू कुमार अपने साथियों के साथ खाना खाने पहुंचा। बरसाना तीर्थस्थल होने के कारण ड्राइ एरिया है और यहां शराब की बिक्री नहीं होती। आरोप है कि सिपाही ने वहां पर बैठकर शराब पीने के बाद खाना खाया। खाना खा लेने के बाद जब ढाबा कर्मचारी ने जाकर सिपाही को बिल दिया और पैसे मांगे तो सिपाही भड़क गया और उसने कर्मचारी को गालियां देना शुरू कर दिया। यही नहीं उसने ढाबा कर्मी को पीट भी दिया। यह देख वहां होटल संचालक कल्याण पहुंच गया और सिपाही से खाने के पैसे मांगे तो सिपाही टीटू कुमार ने उसे भी पीट दिया। इसके बाद ढाबे पर तोड़फोड़ भी कर दी।
होटल संचालक पर भी कार्रवाई

ढाबे पर तोड़फोड़ और मारपीट होने पर ढाबे पर मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना लोगों ने डायल 100 को दी तो डायल 100 व इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गयी। पुलिस ने नशे में धुत सिपाही व होटल संचालक को पकड़ कर थाने ले जाकर मामले की पूछताछ की। मामले की जानकारी जब एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज को हुई तो उन्होंने तत्काल सिपाही का मेडिकल कराने के निर्देश दिये। सिपाही का मेडिकल कराया गया। एसएसपी ने सिपाही को निलंबित कर दिया। पुलिस ने शराब पिलाने के आरोप में होटल संचालक कमई निवासी कल्याण सिंह का भी चालान किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो