scriptईओ और चेयरमैन पर लगा संगठित विकास योजना के तहत बनी दुकानों में घोटाले का आरोप | EO, chairman accused scam shops made under organized development schem | Patrika News

ईओ और चेयरमैन पर लगा संगठित विकास योजना के तहत बनी दुकानों में घोटाले का आरोप

locationमथुराPublished: Apr 25, 2021 02:42:24 pm

Submitted by:

arun rawat

– शिकायतकर्ता ने उच्चाधिकारियों से मामले की शिकायत करते हुए जांच कराने की मांग की है।

Gokul nagar panchayat

Gokul nagar panchayat

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

मथुरा. संगठित विकास योजना के तहत बनवाई गई दुकानों और हाॅल में ईओ और चेयरमैन पर सांठगांठ कर घोटाला करने का आरोप लगा है। शिकायकर्ता ने उच्चाधिकारियों से इस मामले की शिकायत करते हुए जांच की मांग की है।
गोकुल नगर पंचायत का मामला

मामला नगर पंचायत गोकुल से जुड़ा है। गोकुल नगर पंचायत में ’संगठित विकास योजना’ के तहत बनवाई गई दुकाने व हॉल को बिना नीलाम किए किराए पर उठाने का आरोप लगा है। गोकुल निवासी शिकायतकर्ता कृष्णकांत शर्मा का कहना है कि विगत 5 वर्ष पूर्व दुकानों व हॉल की बोली लगवाई गई थी लेकिन नगर पंचायत गोकुल द्वारा न तो कोई लिखित में किसी भी बोली दाता को कोई पजेशन दिया और न हीं कोई आदेश दिया गया। नगर पंचायत गोकुल के सफाई जमादार व उसके भाई द्वारा बिना किसी आदेश के दुकानों के ताले तोड़ दिए गए और उन पर अपना कब्ज़ा जमा लिया गया है। उन्होंने बताया कि विद्युत बिल संख्या 117310 जोकि सुचारू है, उन्होंने बताया कि मेरे द्वारा नगर पंचायत अध्यक्ष व अधिशासी अधिकारी को कई बार लिखित में शिकायत की गई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। उन्होंने उच्चाधिकारियों से इस मामले की जांच कर कार्रवाई किए जाने की मांग की है। शिकायतकर्ता का आरोप है कि करीब तीन साल से बिना पजेशन दिए ईओ और चेयरमैन द्वारा किराया वसूला जा रहा है। वहीं गोकुल नगर पंचायत ईओ राकेश कुमार सरोज से जब इस मामले को लेकर फोन किया गया तो उन्होंने मामला संज्ञान में न होने की बात कीते हुए फोन कट कर दिया।
रिपोर्ट – निर्मल राजपूत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो