scriptfamous narrator devkinandan thakur receives threats phone call | Devkinandan maharaj : प्रसिद्ध कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर को हिंदुत्व का प्रचार करने पर मिली परिणाम भुगतने की धमकी | Patrika News

Devkinandan maharaj : प्रसिद्ध कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर को हिंदुत्व का प्रचार करने पर मिली परिणाम भुगतने की धमकी

Devkinandan maharaj : प्रसिद्ध कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर महाराज को दुबई के एक नम्बर से हिंदुत्व का प्रचार करने पर परिणाम भुगतने की धमकी मिली है। देवकीनंदन ठाकुर महाराज ने हनुमान जयंती के मौके पर महाराष्ट्र में हनुमान शोभायात्रा निकाली थी। इस दौरान उन्होंने देश में ईश निंदा कानून की जरूरत बताई थी।

मथुरा

Published: April 20, 2022 05:22:38 pm

प्रख्यात भागवत प्रवक्ता देवकीनंदन ठाकुर महाराज को दुबई के एक अज्ञात नम्बर से हिंदुत्व का प्रचार करने पर परिणाम भुगतने की धमकी दी गई है। इस संबंध में एक तहरीर स्थानीय पुलिस को दी गई है। देवकीनंदन महाराज ने हनुमान जयंती पर वासिम महाराष्ट्र में हनुमान शोभायात्रा निकाली थी। इस दौरान उन्होंने दिल्ली में शोभायात्रा के दौरान हुई हिंसा को लेकर कड़ी आपत्ति जताते हुए देश में ईशनिंदा कानून की जरूरत बताई थी। इसी बात को लेकर आरोपी ने देवकीनंदन महाराज को धमकी दी है।
famous-narrator-devkinandan-thakur-receives-threats-phone-call_1.jpg
विश्व शांति सेवा चौरीटेबल ट्रस्ट सचिव विजय शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि वासिम, महाराष्ट्र में कथा के बाद 16 अप्रैल हनुमान जयंती पर संस्था प्रमुख देवकीनंदन महाराज ने हनुमान शोभायात्रा निकाली थी। इसमें बड़ी संख्या में रामभक्त शामिल हुए थे। शोभायात्रा शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न हुई। इस दौरान देवकीनंदन महाराज ने हिंदू आराध्यों की शोभायात्रा पर पथराव को गलत बताते हुए देश में ईशनिंदा कानून की मांग उठाई थी।
यह भी पढ़ें- मुस्लिम छात्रों ने एएमयू में हनुमान चालीसा का पाठ कर लोगों से की ये अपील, आप भी करेंगे तारीफ

भाजपा का प्रचारक बताते हुए अश्लील गालियां भी दीं

उन्होने कहा कि 18 अप्रैल को प्लस 3444 नम्बर से एक अज्ञात व्यक्ति का कॉल संस्था के फोन नम्बर पर आया। कॉलर ने देवकीनंदन महाराज पर हिंदुत्व प्रचार और हैदराबाद सांसद अकबरूदीन ओवैसी का विरोध करने का आरोप लगाते हुए परिणाम भुगतने की धमकी दी। उक्त व्यक्ति ने महाराज को भाजपा का प्रचारक बताते हुए अश्लील गालियां भी दीं। इसके साथ ही हिंदुओं को मस्जिदों पर भगवा झंडा लगाने का आरोपी बताया।
यह भी पढ़ें- श्रीकृष्ण जन्मभूमि : मंदिर की चोटी पर लगा लाउडस्पीकर बंद, भजन की आवाज भी हुई धीमी

अंत तक करते रहेंगे हिंदुत्व का प्रचार

इस संबंध में संस्था की ओर से एक तहरीर वृन्दावन के थाना जैंत में दी गई है। साथ ही कहा गया है कि हम कभी किसी दूसरे धर्म की निंदा नहीं करते हैं। अंत तक हिंदुत्व और सनातन धर्म का प्रचार करते रहेंगे। चाहें इसके लिए कोई भी कुर्बानी क्यों न देनी पड़े।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा उलटफेर: एकनाथ शिंदे ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, देवेंद्र फडणवीस बने डिप्टी सीएमMaharashtra Politics: बीजेपी ने मौका मिलने के बावजूद एकनाथ शिंदे को क्यों बनाया सीएम? फडणवीस को सत्ता से दूर रखने की वजह कहीं ये तो नहीं!भारत के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड को मिला नया कप्तान, दिग्गज को मिली बड़ी जिम्मेदारीAgnipath Scheme: अग्निपथ स्कीम के खिलाफ प्रस्ताव पारित करने वाला पहला राज्य बना पंजाब, कांग्रेस व अकाली दल ने भी किया समर्थनPresidential Election 2022: लालू प्रसाद यादव भी लड़ेंगे राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव! जानिए क्या है पूरा मामलाMumbai News Live Updates: शरद पवार ने किया बड़ा दावा- फडणवीस डिप्टी सीएम बनकर नहीं थे खुश, लेकिन RSS से होने के नाते आदेश मानाUdaipur Murder: आरोपियों को लेकर एनआईए ने किया बड़ा खुलासा, बढ़ी राजस्थान पुलिस की मुश्किल'इज ऑफ डूइंग बिजनेस' के मामले में 7 राज्यों ने किया बढ़िया प्रदर्शन, जानें किस राज्य ने हासिल किया पहला रैंक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.