scriptबीच बाजार में दिनदहाड़े किसान को गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतारा | farmer killed in middle market crime news in mathura | Patrika News

बीच बाजार में दिनदहाड़े किसान को गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतारा

locationमथुराPublished: May 11, 2019 11:56:39 am

Submitted by:

suchita mishra

चौमुंहा के पैंठ बाजार की घटना। हत्या का कारण घर के रास्ते का विवाद बताया जा रहा है।

मथुरा। चौमुंहा के पैंठ बाजार में शुक्रवार की दोपहर दिनदहाड़े एक किसान को हथियार बंद बदमाशों ने गोलियों से भून दिया। गोली लगने के बाद खून से लथपथ किसान जमीन पर गिर पड़ा और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना के बाद लोग खौफ में आ गए। बाजार में भगदड़ मच गई। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हत्या का कारण घर के रास्ते का विवाद बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
ये है मामला
दावन कोतवाली के चौमुंहा निवासी 60 वर्षीय देवीराम पुत्र कारे सिंह खेती काम करते थे। उनके बेटे चौमुहां में गन्ने के जूस का ठेला लगाते हैं। शुक्रवार की दोपहर को देवीराम बेटे के पास पहुंचे। वहां गन्ने का जूस पिया फिर घर की ओर निकल रहे थे, तभी हमलावरों ने उसे घेर लिया और ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। गोली किसान के सिर, सीने और पेट में लगीं। गोलियां लगते ही किसान जमीन पर गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई। गोलियों की तड़तड़ाहट की आवाज से इलाके के लोग दहशत में आ गए। इलाके में भगदड़ मच गई। इस दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो