scriptभाजपा सांसद हेमा मलिनी के खिलाफ केस दर्ज, जानिए वजह | filed case against BJP MP Hema Malini, | Patrika News

भाजपा सांसद हेमा मलिनी के खिलाफ केस दर्ज, जानिए वजह

locationमथुराPublished: Jul 19, 2018 04:17:46 pm

भाजपा सांसद एवं अभिनेत्री हेमा मालिनी के खिलाफ यह मामला सीमा शर्मा की ओर से दर्ज कराया गया है।

Hema Malini

भाजपा सांसद हेमा मलिनी के खिलाफ केस दर्ज, जानिए वजह

मथुरा। उद्योग जगत में विज्ञापन प्रचार-प्रसार का एक बेहतरीन साधन है। स्टार्स विज्ञापन करते हैं और उसके बदले उनकी अच्छी कमाई होती है लेकिन इन विज्ञापनों के झांसे में आने वालों की परेशानी कम नहीं हो रही है। ऐसी ही एक परेशानी में फंसे ग्राहक ने पुलिस की मदद ली है और हेमा मालिनी के खिलाफ एक्शन चाहता है।
यह भी पढ़ें

VIDEO पंडित जी नीचे बैठ पढ़ते रहे मंत्र, चप्पल पहनकर खड़े-खड़े की भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने पूजा

क्या है मामला
यह मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का है। जहां भाजपा सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी के खिलाफ जिला उपभोक्ता फोरम ने मामला दर्ज किया है। अभिनेत्री के खिलाफ यह मामला राजधानी के ओल्ड मिनाल निवासी सीमा शर्मा की ओर से दर्ज कराया गया है।
यह भी पढ़ें
BREAKING भाजपा ने जारी की महत्वपूर्ण लिस्ट, विभाग, प्रकोष्ठ और प्रकल्प गठित, देखें पूरी सूची

नोटिस जारी किया गया
सीमा शर्मा के अनुसार, उन्होंने 20 जुलाई 2017 को भोपाल की जेके रोड स्थित शिवम इंटरप्राइजेज से 14,500 रुपए में एक मिनरल आरओ मशीन खरीदी थी, जिसका विज्ञापन हेमा मालिनी करती हैं। मशीन पर एक साल की वारंटी भी दी गई थी। कुछ दिन बाद मशीन खराब होने लगी और मशीन से साफ पानी आना बंद हो गया। उन्होंने बताया कि शिकायत के बाद मशीन को सुधार दिया गया लेकिन वह फिर खराब हो गई। मशीन के वारंटी अवधि में होने के बाद भी उसमें प्री-फिल्टर बदलने के लिए 2,000 रुपए की मांग की गई। उन्होंने बताया कि रुपए न दोने का कारण मशीन नहीं सुधारी गई। अब इस मामले में फोरम ने कंपनी के अधिकारियों समेत हेमा मालिनी को भी तलब किया है। इसके लिए बाकायदा नोटिस जारी हो चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो