scriptमायावती और अखिलेश की आपत्तिजनक फोटो अपलोड करने वाले शख्स के खिलाफ मुकदमा दर्ज, जानिए पूरा मामला! | fir against man posting objectionable photo of Mayawati and akhilesh | Patrika News

मायावती और अखिलेश की आपत्तिजनक फोटो अपलोड करने वाले शख्स के खिलाफ मुकदमा दर्ज, जानिए पूरा मामला!

locationमथुराPublished: Jan 30, 2019 02:25:59 pm

Submitted by:

suchita mishra

फोटो के साथ अभद्र टिप्पणी भी की गई है।

मथुरा। जिले में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और मायावती के खिलाफ आपत्तिजनक फ़ोटो पोस्ट करने का मामला सामने आया है। इससे नाराज सपा कार्यकर्ताओं ने कृष्णा नगर पुलिस चौकी में मामला दर्ज कराया है और कड़ी कार्रवाई की मांग की है। सपा कार्यकर्ताओं का आरोप है कि मायावती और अखिलेश यादव की छवि धूमिल करने के लिए सोशल मीडिया आपत्तिजनक फ़ोटो अपलोड की गई है, इस फोटो पर अभद्र टिप्पणी भी की गई है। सपा कार्यकर्ताओं ने कहा है कि इस तरह की हरकतों को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
एफआईअर दर्ज कराने वाले सपा की लोहिया वाहिनी के महानगर अध्यक्ष मुन्ना मालिक ने बताया कि बहन मायावती और अखिलेख यादव की छवि धूमिल करने के लिए सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक फोटो अपलोड कर अभद्र टिप्पणी की गई है। दरअसल लोग सपा—बसपा गठबंधन से बौखला गए हैं। इस कारण इस तरह की पोस्ट डाली जा रही हैं। ऐसी पोस्ट से तमाम सपा कार्यकर्ताओं की भावनाएं आहत हुई हैं। सपा कार्यकर्ताओं ने इसके खिलाफ इस संबंध में कृष्णा नगर चौकी में तहरीर देकर सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है। बताया जा रहा है कि जिसके फेसबुक पोस्ट के खिलाफ शिकायत कर्ज कराई है वो दिल्ली के किसी अभिषेक सिंह राजपूत की आईडी है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो