वृंदावन में वास कर रही विदेशी महिला ने पाँचवी मंजिल से कूदकर जान दी

  • माैके पर पहुंची पुलिस ने दूतावास काे दी घटना की सूचना
  • करीबी दाेस्त ने बताया कान्हा से मिलना चाहती थी महिला

By: shivmani tyagi

Updated: 24 Jan 2021, 07:07 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

मथुरा ( mathura news ) कान्हा की भक्ति में वृंदावन ( Vrindavan ) वास कर रही एक विदेशी महिला ( Foreign woman ) ने संदिग्ध हालातों में बिल्डिंग की छठी मंजिल से छलांग लगा दी ( Suicide ) जिससे उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के साथ ही मृतका के परिजनों को भी सूचित कर दिया है। पुलिस पूछताछ में मृतका की एक करीबी मित्र ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से वह कहती थी कि भगवान कृष्ण किसी तरह मिल जाएं। प्रथम दृष्टया पुलिस इसे सुसाइड मानकर जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें: बालिका दिवस: एक दिन की महिला थाना प्रभारी बनी छात्रा ने की फारियादियाें की काउंसलिंग

जानकारी के मुताबिक मूलरूप से रसिया के टेरेनोवा शहर की रहने वाली करीब 40 वर्षीय तात्याना हिमालोस्कया कृष्ण भक्ति में कान्हा की नगरी वृंदावन आ गई और यहां रमणरेती क्षेत्र स्थित रशियन बिल्डिंग ( वृंदावन धाम अपार्टमेंट) के फ्लैट नंबर 407 में पिछले करीब एक साल से रह रही थी। शनिवार की शाम विदेशी महिला ने अपार्टमेंट की छठी मंजिल से छलांग लगा दी। मृतका का शव इमारत के बराबर राधा टीला आश्रम में जमीन पर पड़ा मिला। मृतका के मुंह से खून निकल रहा था । आश्रम के साधुओं ने जब विदेशी महिला का शव पड़ा देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह, सीओ सदर रमेश तिवारी एवं फोरेंसिक टीम, एलआईयू टीम पहुंची और जांच पड़ताल शुरु कर दी।

यह भी पढ़ें: बर्थ-डे केक काटने के बाद चले लाठी-डंडे, बर्थडे ब्वाय के पेट में घुसी शराब की टूटी बोतल

मामला विदेशी महिला का होने के कारण पुलिस ने घटना को सूचना दूतावास को देने के साथ ही मृतका के परिजनों को भी दे दी। घटना ले संबंध में एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया यही लग रहा है कि विदेशी महिला ने अपार्टमेंट के टॉप फ्लोर से कूद कर सुसाइड किया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। एसपी सिटी ने बताया कि मृतका की एक मित्र से बात हुई जिन्होंने बताया कि पिछले कई दिनों से वो एक ही बात कहती थीं कि हमें कृष्ण जी से मिलना है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned