मथुरा: आर्मी सूबेदार बन करता था ठगी, राज खुला तो पहुंच गया जेल

Amit Sharma

Publish: Sep, 09 2018 05:17:21 PM (IST)

Mathura, Uttar Pradesh, India

मथुरा। थाना फरह क्षेत्र में फर्जी आर्मी कॉन्स्टेबल को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। ये फर्जी आर्मी कॉन्स्टेबल यहां आने वाले लोगों से काम कराने के नाम पर और आर्मी में भर्‌ती कराने के नाम पर लाखों रुपए की ठगी कर चुका है। वहीं पुलिस ने इसके कब्जे से नकदी और मोबाइल फोन के साथ साथ आधार कार्ड भी बरामद किए हैं।

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक जिले के थाना फरह क्षेत्र के गांव दौलतपुर निवासी संजय पुत्र होरीलाल ने फरह थाने में शिकायत की थी कि दिनेश पुत्र जगराम निवासी शिवलाल का गुज्जा थाना पिढ़ौरा आगरा ने उससे थाना फरह में मुकदमो में मदद करने के नाम पर रुपए ले लिए हैं। पुलिस ने आरोपी युवक दिनेश को गिरफ्तार कर मुकदमा संख्या 676/18 धारा 420, 406, 323, 504 और 506 में जेल भेज दिया है। मामले की जानकारी देते हुए एसएसपी मथुरा बबलू कुमार ने बताया कि विगत कुछ दिनों से सूचना मिल रही थी कि एक फ्रॉड पुलिस और अन्य विभागों के कार्ड यूज कर लोगों को ठग रहा है। आर्मी से भी इस बारे मेंं इनपुट मिला था।आर्मी की ख़ुफ़िया टीम ने टोल पर कल चैकिंग कराई थी, उसी दोरान अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned