scriptचलती कार में गया गैंगरेप और बीएससी की छात्रा को पता भी नहीं चला, इस तरह जब सामने आया वीडियो, तो उड़ गये उसके होश | Gangrape With Bsc Student in car up big crime news | Patrika News

चलती कार में गया गैंगरेप और बीएससी की छात्रा को पता भी नहीं चला, इस तरह जब सामने आया वीडियो, तो उड़ गये उसके होश

locationमथुराPublished: May 11, 2019 08:07:47 am

बीएससी छात्रा को लिफ्ट देने के बहाने बिठाया कार में, दुष्कर्म कर बना लिया वीडियो

मथुरा। परीक्षा देकर लौट रही बीएससी की छात्रा को गांव के युवकों से उनकी कार में लिफ्ट लेना इतना महंगा पड़ेगा, उसने कभी सोचा नहीं था। आरोप है कि आरोपी युवक और उसके दोस्त ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया, इसके बाद उसका अश्लील वीडियो बना लिया। इस वीडियो को बनाने के बाद युवती को ब्लैकमेल कर करीब ढाई महीने तक दोनों दोस्त युवती का शारीरिक शोषण करते रहे। आखिरकार युवती ने शुक्रवार की देरशाम थाना गोवर्धन में सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है।
यहां का है मामला
थाना गोवर्धन के एक गांव की युवती बीएससी प्रथम वर्ष की परीक्षा देकर 23 मार्च 2019 को घर वापस आ रही थी। युवती ने बताया कि वह वाहन का इंतजार कर रही थी, इसी दौरान उसे गांव के युवक मासूम पुत्र महेन्द्र की कार आती हुई दिखाई दी। मासूम गांव का ही है और उसका परचित था, इसलिये वह उसकी कार में बैठ गई, लेकिन कार में बैठने के बाद उसके साथ ये घटना होगी, उसने कभी सोचा नहीं था। युवती ने बताया कि कार में मासूम का दोस्ती दीपक भी मौजूद थी।
प्रसाद खिलाकर किया बेहोश
पीड़िता ने बताया कि उसे प्रसाद खिलाकर बेहोश कर दिया गया, इसके बाद दोनों युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। दुष्कर्म की वीडियो भी बनाई। इसी क्लीपिंग से युवती को ब्लैकमेल करते हुए युवकों ने ढाई महीने तक शारीरिक शोषण भी किया। वीडियो क्लीपिंग को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। शुक्रवार को थाना गोवर्धन पहुंची युवती ने दोनों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। गोवर्धन पुलिस ने युवती को डाक्टरी के लिए भेजा है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो