छात्र के अपहरणकर्ताओं से पुलिस की मुठभेड़ में एक बदमाश घायल, पुलिस ने छात्र को सकुशल किया बरामद

मुठभेड़ में एक करोड़ की फिरौती माँगने वाले दो बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

By: arun rawat

Published: 11 Apr 2021, 11:35 AM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
मथुरा. जिले के थाना जमुना पार क्षेत्र में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में स्वाट टीम की मदद से शहर कोतवाली व थाना गोविंद नगर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी। मुठभेड़ में एक करोड़ की फिरौती माँगने वाले दो बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गए। जबकि फरार एक बदमाश की तलाश में कॉम्बिंग जारी है।

घर से ट्यूशन पढ़ने निकले 19 वर्षीय छात्र का अपहरण कर फिरौती की मांग की गई। घटना की सूचना पीड़ित परिवार ने पुलिस को दी पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मुकदमा दर्ज कर अपराध छात्र की तलाश शुरू की। वही छात्र के घर पर अपहरणकर्ता द्वारा फोन से फिरौती की मांग की गई। अपहरणकर्ता की कॉल डिटेल को ट्रैक करते हुए पुलिस ने ढूंढ निकाला और पुलिस को देख अपहरणकर्ता भाग खड़े हुए। पुलिस ने उनका पीछा किया और बदमाशों ने पुलिस को पीछा करते देख उन पर फायर झोंक दी। जवाबी कार्यवाही में पुलिस ने भी फायरिंग की और एक अपहरणकर्ता पुलिस की गोली से घायल हो गया। पकड़े गए दो बदमाशों में से एक बदमाश अलीगढ़ निवासी शिवकुमार घायल हो गया जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर 24 घंटे से कम समय मे ही व्यापारी के पुत्र की सकुशल वापसी पर जहाँ एसएसपी सहित सभी पुलिस कर्मियों ने चेन की सांस ली। वही अपने बच्चे की सकुशल वापसी पर परिजनों ने पुलिस की सक्रियता व तत्परता का शुक्रिया अदा करते नही थक रहे थे।

उधर एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया की गंतव्य अग्रवाल का शुक्रवार की शाम को कोतवाली क्षेत्र से उस समय बदमाशों ने अपहरण कर लिया जब वह शाम को कोचिंग से पढक़र घर लौट रहा था। गंतव्य के घर न लौटने पर परिजनों को चिंता हुई और उन्होंने गंतव्य की तलाश की ओर लगातार उसके फोन पर सम्पर्क करने का प्रयास किया लेकिन लगातार फोन के बंद आने की वजह से परिजनो ने मामले की गंभीरता देखते हुए तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू की इसी बीच बदमाशों का फ़ोन गंतव्य के पिता व चाचा पर आया और एक करोड़ रुपये की फिरौती की मांग की। जिसपर कार्यवाही करते हुए मुठभेड़ हुई है।

By - निर्मल राजपूत

Show More
arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned