script

परिजनों की बीमारी से दुखी छात्रा ने की आत्महत्या

locationमथुराPublished: Nov 16, 2019 07:48:32 pm

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

परिजनों की बीमारी से दुखी छात्रा ने की आत्महत्या

परिजनों की बीमारी से दुखी छात्रा ने की आत्महत्या

मथुरा। थाना शहर कोतवाली क्षेत्र में एक 17 वर्षीय छात्रा ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्रा द्वारा की गई आत्महत्या की खबर जब परिजनों को लगी तो परिवार में कोहराम मच गया। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।
यह भी पढ़ें

पूर्ति कार्यालय में विधायक का छापा, सप्लाई इंस्पेक्टर को लगाई फटकार

ये है मामला

शनिवार को थाना शहर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत कटौती कुआं निवासी पूनम ने घर के सदस्यों की बीमारी से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। जैसे ही पूनम द्वारा की गई आत्महत्या की खबर इलाके में फैली और जिसने भी पूनम के द्वारा उठाए गए कदम के बारे में सुना वह अपने आपको रोक नहीं पाया और घटना स्थल की तरफ दौड़ पड़ा। देखते ही देखते सैकड़ों की संख्या में घटना स्थल पर लोग एकत्रित हो गए मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा के शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, वहीं मामले की जांच में जुट गई है। मृतका पूनम की मां आशा ने बताया कि हम हॉस्पिटल गए थे दवाई लेने के लिए और जब वहां से वापस आए हमने देखा कि पूनम बेड पर पड़ी है। इलाज के लिए हम लोग अस्पताल ले गए लेकिन डॉक्टरों ने इसे घोषित कर दिया।
यह भी पढ़ें

भाजपाइयों ने राज्यपाल के नाम दिया ज्ञापन, बोले राफेल मामले में माफी मांगें राहुल गांधी

सीओ सिटी राकेश यादव ने बताया कि घर के ज्यादातर सदस्य बीमार रहते हैं। प्रथम दृष्टया यही सामने आ रहा है कि छात्रा ने बीमारी से परेशान होकर आत्महत्या का कदम उठाया है। मामले की जांच की जा रही है अगर अन्य तथ्य निकलकर सामने आते हैं उसी के आधार पर मामले की कार्यवाही की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो