script

मथुरा। कृषि बिल के काले कानून को वापस लेने के लिए भगवान बाँके बिहारी मोदी को सदबुद्धि और ज्ञान दें- महंत जसवीर दास सिंह

locationमथुराPublished: Feb 14, 2021 01:28:42 pm

Submitted by:

arun rawat

– काले कानून किसानों के ऊपर मोदी जी ने थोपे हैं
– हमारे सबसे बड़े राजा बांके बिहारी लाल जी उनको (पीएम मोदी) थोड़ी सदबुद्धि दें
– काले कानूनों को वापस ले लें और किसानों को खुशी खुशी वापस भेजें
– सिंघु बॉर्डर पर करीब 50 दिन से आमरण अनशन पर बैठे थे

वृन्दावन में बाँके बिहारी की शरण में परिक्रमा करते महंत जसवीर दास सिंह - फ़ोटो - पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

वृन्दावन में बाँके बिहारी की शरण में परिक्रमा करते महंत जसवीर दास सिंह – फ़ोटो – पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क


मथुरा. बॉर्डर को छोड़ अपनी मांगों पर पीएम मोदी को मनाने के लिए भगवान की शरण में पहुंचना भी शुरू हो गए हैं। शनिवार की शाम कुछ लोग एक हाथ में तिरंगा और दूसरे में किसान संगठन का झंडा लेकर परिक्रमा करते हुए नजर आए। किसानों की मांगों को लेकर कान्हा को नगरी पर परिक्रमा लगा रहे इन लोगों को देख लोग हतप्रद रह गए।


दसअसल खुद को पंजाब के मोहाली के रहने वाले महंत जसवीर दास सिंह ने बताया कि वे 23 दिसम्बर से दिल्ली के सिंघु बॉर्डर पर किसानों के समर्थन में आमरण अनशन पर बैठे थे लेकिन अभी 3 दिन पहले जत्थेबंदियों ने उनका अनशन समाप्त कर दिया जिसके बाद शनिवार को वे पंजाब के करीब 25-30 लोगों के साथ वृंदावन को परिक्रमा लगा रहे हैं। महंत जसवीर दास सिंह ने बताया कि वे भारत साधु समाज के जनरल सेक्रेटरी हैं और फेरूमान दल भारत के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। उन्होंने बातचीत करते हुए बताया कि सिंघु बॉर्डर पर करीब 50 दिन से आमरण अनशन पर बैठे थे लेकिन किसान जत्थेबंदियों ने बोल बोलकर और जगद्गुरू शंकराचार्य स्वरूपानंद ने फोन कर कहा कि अनशन खत्म करो जिसके बाद मैंने अनशन खत्म कर दिया।

महंत जसवीर दास सिंह ने कहा कि में बांके बिहारी लाल के पास आया हूँ क्यों कि जो काले कानून किसानों के ऊपर मोदी जी ने थोपे हैं, हमारे सबसे बड़े राजा बांके बिहारी लाल जी उनको (पीएम मोदी) थोड़ी सदबुद्धि दें , थोड़ा और ज्ञान दें जिससे वो इन काले कानूनों को वापस ले लें और किसानों को खुशी खुशी वापस भेजें।

By – Nirmal Rajpoot

ट्रेंडिंग वीडियो