scriptकान्हा की नगरी में ‘मंगल’ वार को प्रवेश करेंगी राज्यपाल, फिर दो दिन तक होगी राधे—राधे | Governor Anandi Ben Patel will come to Mathura on Tuesday | Patrika News

कान्हा की नगरी में ‘मंगल’ वार को प्रवेश करेंगी राज्यपाल, फिर दो दिन तक होगी राधे—राधे

locationमथुराPublished: Feb 22, 2021 05:04:35 pm

Submitted by:

arun rawat

पंडित दीनदयाल उपाध्याय वेटनरी विश्वविद्यालय के दशम दीक्षांत समारोह में मंगलवार (कल) उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल भाग लेंगी।

up governer

up governer

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

मथुरा। पंडित दीनदयाल उपाध्याय वेटनरी विश्वविद्यालय के दशम दीक्षांत समारोह में मंगलवार (कल) उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल भाग लेंगी।

यह भी पढ़ें—

जिस विधानसभा से विधायक रहे मुलायम सिंह यादव, दिलचस्प है उसकी कहानी…
राज्यपाल वेटनरी कालेज में अयोजित दीक्षांत सामरोह में 130 बच्चो को उपाधि प्रदान करेंगी साथ ही राज्यपाल का मथुरा में दो दिन का प्रवास करेंगी जिसको लेकर मथुरा प्रशाशन द्वारा राज्यपाल के आने की तैयारी पूरी की जा रही है। ताकि किसी भी तरह की सुरक्षा को लेकर कोई कमी न रह जाय इसीलिए मथुरा के प्रशासनिक अधिकारी डीएम ,एसएसपी और वेटनरी विश्वविद्यालय में सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने पहुंचे। उन्होंने पूरे कार्यक्रम स्थल का बारीकी से निरिक्षण किया। विश्वविद्यालय के दीक्षांत कार्यक्रम के बाद राज्यपाल क्षय रोग से जुड़े अधिकारी और मरीजों के साथ क्षय रोग पर चर्चा करेंगी। उसके बाद रेड क्रॉस सोसाइटी के लोगो के साथ बैठक करेंगी। इस दौरान सरकार द्वारा जारी कोविड 19 की गाइडलाइन का पालन कराया जाएगा। कोविड 19 के चलते दीक्षांत समारोह में केवल 200 लोग ही शामिल होंगे। 24 फरवरी को राज्यपाल दीक्षांत समारोह के बाद गोवेर्धन की परिक्रमा और फिर बरसाने में राधा रानी मंदिर के दर्शन भी करेंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो