हरियाणा के ठेकेदार की गोवर्धन में गोली मारकर हत्या, देखें वीडियो

-घर में सोते समय तीन गोलियां मारी

-मौके पर ही मौत, पुलिस के हाथ खाली

मथुरा। घर में सो रहे ठेकेदार पर हथियारबंद बदमाशों ने हमला बोलकर ठेकेदार को मौत की नींद सुला दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

तीन गोलियां मारीं

थाना गोवर्धन क्षेत्र में हथियारबंद बदमाशों ने ठेकेदार को गोलियों से भून कर मौत के घाट उतार दिया। बदमाश घटना को अंजाम देकर बड़े आराम से फरार हो गए। बता दें कि हरियाणा के सोनीपत के रहने वाले शिव कुमार उम्र करीब 45 वर्ष थाना गोवर्धन क्षेत्र के जतीपुरा में रहकर ठेकेदारी का कार्य करते थे। शनिवार की मध्यरात्रि हथियारबंद बदमाशों ने ठेकेदार को गोलियों से छलनी कर दिया। घटना की सूचना पर पुलिस के आला अधिकारियों सहित एसपी क्राइम राधेश्याम राय भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। मीडिया से बात करते हुए एसपी क्राइम राधेश्याम राय ने बताया कि ठेकेदार को 3 गोलियां लगी हैं, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई पोस्टमार्टम के लिए सबको भिजवा दिया है। मामले की कार्यवाही में टीम गठित कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

बौनी नजर आ रही मथुरा पुलिस

पुलिस डाल-डाल तो बदमाश पात-पात, ऐसा ही हो रहा है कुछ मथुरा पुलिस के साथ। जिले में लगातार क्राइम का ग्राफ बढ़ता जा रहा है और पुलिस नाकाम साबित हो रही है। नए साल में कदम रखने के साथ ही जिले में क्राइम का ग्राफ बढ़ गया है। अब तक लूट, हत्या, डकैती, छेड़छाड़ की दर्जनों घटनाएं जिले में हो चुकी है और पुलिस सिर्फ लकीर पीटते नजर आ रही है।

Show More
Bhanu Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned