scriptममता बनर्जी को लेकर हेमा मालिनी ने की ऐसी टिप्पणी कि मच जाएगी खलबली | Hema Malini Comment on Mamata Banerjee | Patrika News

ममता बनर्जी को लेकर हेमा मालिनी ने की ऐसी टिप्पणी कि मच जाएगी खलबली

locationमथुराPublished: Feb 08, 2019 08:39:49 pm

एक सवाल के जवाब में हेमा ने कहा कि उन्हें पार्टी कहेगी तो वह चुनाव लड़ेंगी।

HEMA MAMTA

ममता बनर्जी को लेकर हेमा मालिनी ने की ऐसी टिप्पणी कि मच जाएगी खलबली

मथुरा। भारतीय जनता पार्टी सांसद हेमा मालिनी आज अपने चार दिवसीय दौरे पर मथुरा पहुंचीं। हेमा ने प्रेसवार्ता के क्रम में कहा कि उन्होंने मथुरा में बहुत विकास कार्य कराये हैं और जो कार्य रह गए हैं उन्हें वह अगले कार्यकाल में पूरा करेंगी।
कृष्ण की नगरी में तो पूतना की बात करनी पड़ेगी

मथुरा के एक निजी होटल में हेमा ने बुधवार को प्रेसवार्ता करते हुए कहा कि मथुरा के छाता बरसाना मार्ग पर 9 फरवरी को मेगा फ़ूड पार्क का भूमि पूजन किया जायेगा। इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल एवं खाद्य प्रसंस्करण मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति भाग लेंगी। सांसद हेमा से जब गिर्राज सिंह द्वारा ममता बनर्जी को पूतना बताने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ‘कृष्ण की नगरी में तो पूतना की ही बात करनी पड़ेगी’।
पार्टी कहेगी तो चुनाव लड़ूंगी

सांसद हेमा ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि हमारी सरकार ने बहुत विकास कार्य कराये हैं। मेगा फ़ूड पार्क से यहाँ की जनता को बहुत लाभ होगा। एक सवाल के जवाब में हेमा ने कहा कि उन्हें पार्टी कहेगी तो वह चुनाव लड़ेंगी, मैंने मथुरा का बहुत विकास किया है। कुछ कार्य रह गए हैं उन्हें भी पूरा कराया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो