scriptसांसद हेमा मालिनी ने की स्वयंसेवकों की तारीफ, किया ट्वीट | hema malini praises RSS people | Patrika News

सांसद हेमा मालिनी ने की स्वयंसेवकों की तारीफ, किया ट्वीट

locationमथुराPublished: Apr 09, 2020 09:03:42 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

लॉक डाउन के बीच गरीब और जरूरतमंद लोगों तक मदद पहुंचाने में आरएसएस के स्वयं सेवक भी अपनी सहभागिता निभा रहे हैं और उनके इस सेवा भाव से खुद सांसद हेमा मालिनी भी बेहद प्रभावित हैं।

Hema Malini

Hema Malini

मथुरा. लॉक डाउन के बीच गरीब और जरूरतमंद लोगों तक मदद पहुंचाने में आरएसएस के स्वयं सेवक भी अपनी सहभागिता निभा रहे हैं और उनके इस सेवा भाव से खुद सांसद हेमा मालिनी भी बेहद प्रभावित हैं। बृहस्पतिवार को सांसद हेमा ने अपने संसदीय क्षेत्र के गांव राल और वाटी में लोगों तक राशन पहुंचाने के काम मे जुटे स्वयंसेवकों की फोटो ट्वीट करने के साथ ही तारीफ भी की है।
बता दें कि लॉक डाउन के दौरान तमाम धार्मिक और सामाजिक संगठनों के लोग हर गरीब, मजदूर और जरूरतमंद व्यक्ति तक मदद पहुंचाने के काम में जुटे हैं। इसके बीच आरएसएस के स्वयं सेवक भी प्रचार-प्रसार से दूर शहरी ही नहीं बल्कि ग्रामीण क्षेत्रों में भी पहुंचकर लोगों तक जरूरतमंद लोगों तक मदद पहुंचाने के काम में जुटे हैं । बुधवार को मथुरा की सांसद हेमा मालिनी ने अपने संसदीय क्षेत्र के गांव राल और वाटी में स्वयं सेवकों द्वारा राशन वितरण करते हुए के कुछ फोटो अपने ट्विटर एकाउंट से ट्वीट किए। इतना ही नहीं स्वयं सेवकों के इस सेवा भाव से प्रभावित सांसद हेमा मालिनी ने बृहस्पतिवार को फिर से एक ट्वीट किया जिसमें स्वयंसेवकों की तारीफ की। अपने ट्वीट में सांसद हेमा ने लिखा कि आरएसएस कार्यकर्ता बिना किसी धूमधाम और प्रचार प्रसार के अपने कर्तव्यों का निर्वाह कर रहे हैं, उन्होंने लिखा है की इनका अद्भुद समर्पण प्रशंसा का पात्र हैं। उन्होंने लिखा है कि ये प्रशंसा के पात्र हैं जो मेरे साथ मथुरा में काम करते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो