scriptवृंदावन में बंदरों की समस्या पर बोलीं हेमा मालिनी, बहुत बोल दिया, अब बोलने लायक नहीं है ये समस्या… | Hema Malini problem of monkeys in Vrindavan is not worth speaking | Patrika News

वृंदावन में बंदरों की समस्या पर बोलीं हेमा मालिनी, बहुत बोल दिया, अब बोलने लायक नहीं है ये समस्या…

locationमथुराPublished: Feb 19, 2020 12:51:31 pm

Submitted by:

suchita mishra

 
मंगलवार को तीन दिवसीय दौरे पर मथुरा पहुंची सांसद और फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी ने वहां के निजी होटल में जनता दरबार लगाकर जनता की समस्याओं को सुना।

hema malini

hema malini

मथुरा। मथुरा की सांसद हेमा मालिनी अपने तीन दिवसीय दौरे पर मथुरा आई हुई हैं। दौरे के पहले दिन उन्होंने जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याओं को सुना। इस दौरान उन्होंने शहर के विकास के साथ हरियाली को जोड़ने की भी बात कही, साथ ही लोगों से अधिक से अधिक पेड़ लगाने की अपील की। इस बीच जब उनसे बंदरों की समस्या को लेकर बात की गई तो सांसद ने कहा कि बहुत बोल दिया उसके बारे में, अभी बोलने लायक नहीं है।
मंगलवार को तीन दिवसीय दौरे पर मथुरा पहुंची सांसद और फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी ने वहां के निजी होटल में जनता दरबार लगाकर जनता की समस्याओं को सुना। इस दौरान अधिकारियों को जनता की समस्याओं का निदान करने के निर्देश दिए, साथ ही पत्रकारों से भी रूबरू हुईं। जनता दरबार के दौरान हेमा मालिनी ने कहा कि मेरी प्रशासन, मथुरा विकास प्राधिकरण वगैरह से गुजारिश है कि वे सिर्फ इमारतें तैयार न करें। इसमें ग्रीन बेल्ट को भी जोड़ें। खुली जगह न होने के कारण लोगों को समस्याएं हो रही हैं। उन्हें सांस लेने में समस्या होती है। अगर कहीं अतिक्रमण दिखायी दे तो उसे फौरन हटाएं। लोग भी समझें कि खुली जगह छोड़ना बहुत जरूरी है। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे ऐसे ज्यादा से ज्यादा पेड़ लगाएं जो लंबे समय तक रहें। इससे आने वाली पीढ़ियों के लिए जीवन आसान होगा और वे आपको धन्यवाद देंगे।
इस दौरान जब उनसे बंदरों की समस्या को लेकर सवाल किया गया तो सांसद ने कहा कि बहुत बोल दिया उसके बारे में, अभी बोलने लायक नहीं है। आप ज्यादा से ज्यादा पेड़ लगाइए, बंदरों की समस्या अपने आप ठीक हो जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो