scriptसही चल रही शहर की ‘सरकार’, गांव को अब भी विकास की दरकार | Hema Malini satisfied with development of city Worried about rural Are | Patrika News

सही चल रही शहर की ‘सरकार’, गांव को अब भी विकास की दरकार

locationमथुराPublished: Feb 19, 2020 03:37:06 pm

– शहर के विकास को लकेर हेमा मालिनी खुश नजर आईं तो गांव को लेकर चिंतित दिखीं।

सही चल रही शहर की ‘सरकार’, गांव को अब भी विकास की दरकार

सही चल रही शहर की ‘सरकार’, गांव को अब भी विकास की दरकार

मथुरा। मथुरा सांसद हेमा मालिनी ने कहा है कि वह चार वर्ष में मथुरा में ऐसे कार्य कराना चाहती हैं जिनके दूरगामी परिणाम हों। इस दौरान हेमा की एक कसक भी दिखी, उन्होंने कहा कि कई काम ऐसे होते हैं जिन्हें प्रधान या एमएलए के स्तर पर निपटाया जा सकता है लेकिन फिर भी लोगों को उनके पास आना पड़ता है। इस दौरान हेमा शहरी क्षेत्र के विकास को लेकर संतुष्ट व ग्रामीण इलाकों को लेकर चिंतित दिखीं।
यह भी पढ़ें

वृंदावन में बंदरों की समस्या पर बोलीं हेमा मालिनी, बहुत बोल दिया, अब बोलने लायक नहीं है ये समस्या…

एक स्थानीय होटल में मीडिया से मुखातिब होते हुए हेमा मालिनी ने कहा कि लोगों के काम अगर नीचे के स्तर भी हो जाया करें तो और बेहतर रहेगा। इस बात के पीछे हेमा का तर्क था कि वह चार वर्षों में ऐसे कार्य कराना चाहती हैं जिनके दूरगामी परिणाम हों। हेमा ने कहा कि अगर वह नाली, गली में ही उलझी रहेंगी तो बड़े कार्य कब होंगे।
यह भी पढ़ें– भोजपुरी अभिनेता से 50 लाख की धोखाधड़ी, केस दर्ज

इस दौरान हेमा मालिनी ने शहर में हुए तमाम कार्यों को लेकर संतुष्टि जाहिर की। हेमा ने कहा कि शहरी क्षेत्र में काफी अच्छा काम हुआ। लोग भी अब तारीफ कर रहे हैं, कई कार्य ऐसे हुए हैं जिनकी लंबे समय से दरकार थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो