मतगणना से पहले गिर्राज जी की शरण में हेमा, मांगी मन्नत

हेमा मालिनी ने गिर्राज पर्वत की विशेष पूजा अर्चना कर मथुरा लोकसभा सीट से अपने विजयी होने की मन्नत मांगी।

By: अमित शर्मा

Published: 22 May 2019, 06:30 PM IST

मथुरा। मथुरा की सांसद और भाजपा प्रत्याशी अभिनेत्री हेमा मालिनी आज अचानक अपने परिवारीजनों के साथ धर्म नगरी गोवर्धन पहुंचीं जहां उन्होंने गिर्राज पर्वत की विशेष पूजा अर्चना कर मथुरा लोकसभा सीट से अपने विजयी होने की मन्नत मांगी।

ई रिक्शा से दी परिक्रमा

चुनाव मतगणना से पहले भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी अपने परिवारीजनों के साथ अचानक मथुरा के प्रमुख तीर्थ स्थल और धर्म नगरी गोवर्धन पहुंची। जहां उन्होंने सबसे पहले गिर्राज पर्वत के दर्शन कर विशेष पूजा अर्चना की और अपनी जीत के लिए भगवान गिर्राज महाराज से मन्नत मांगी। इसके बाद काफी दूर तक नंगे पैर चलकर परिक्रमा की कुछ दूर पैदल चलने के बाद ई रिक्शा से सप्त कोसीय परिक्रमा कर राधा रानी के पवन धाम राधा कुंड पर भी मथा टेका और अपनी जीत की मन्नत मांगी।

आम जनता से सुरक्षाकर्मियों ने की अभद्रता

इस दौरान हेमा मालिनी ने जहां बीजेपी नेताओं से दूरी बनाई वहीं आम लोगों से भी हेमा मालिनी के निजी सुरक्षाकर्मियों ने अभद्रता की और मीडियाकर्मियों से भी हेमा मालिनी ने दूरी बनाई।

गोपनीय रखा गया था प्रोग्राम

सूत्रों की मानें तो हेमा मालिनी का ये प्रोग्राम बहुत ही गोपनीय रखा गया था लेकिन मीडिया को आने की खबर जब लगी तो हेमा पार्टी कार्यकर्ताओं पर तो नाराज हुईं साथ ही मीडिया से भी दूरी बनाए रखी।

BJP bjp leader Congress
Show More
अमित शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned