यमुना एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार कार खड़े ट्रक में घुसी, कार के उड़े परखच्चे, मौके पर दो लोगों की दर्दनाक मौत

 

थाना महावन क्षेत्र के अंतर्गत 119 माइल स्‍टोन के पास हुआ हादसा।

By: suchita mishra

Updated: 03 Dec 2019, 12:53 PM IST

मथुरा। सोमवार की रात दो लोगों के लिए काल बनकर आयी। देर रात यमुना एक्‍सप्रेसवे से आगरा की ओर जा रही एक कार खड़े ट्रक में पीछे से भिड़ गई। कार इतनी तेज गति से टकराई कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार में दो लोग सवार थे। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: प्रेमिका की हत्या के तीसरे दिन जहर खाकर थाने पहुंचा प्रेमी, बोला..मैंने उसे मारा था, अब मैं भी नहीं बचूंगा..ध्यान से सुनो मेरी बात

ये है मामला
साेमवार देर रात एक कार नोएडा से आगरा की ओर जा रही थी। जैसे ही कार थाना महावन क्षेत्र के अंतर्गत 119 माइल स्‍टोन के पास पहुंची, एक खराब खड़े ट्रक मे पीछे से भिड़ गई। तेज स्पीड में भिड़ंत होने से कार के परखच्चे उड़ गए। आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठे हो गए। इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे लोगों को निकालने का प्रयास किया। लेकिन दोनों की मौत हो चुकी थी। दोनों मृतकों के नाम संयोग तिवारी पुत्र योगेश तिवारी व मनीष शाक्‍य पुत्र सुरेश चंद्र शाक्‍य है। दोनों इटावा के रहने वाले हैं। पुलिस ने दोनों के परिवारों को घटना की सूचना दे दी। इसके बाद शव को रात में ही पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Show More
suchita mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned