script

थाना हाईवे और एसओजी टीम की संयुक्त कार्यवाही से अवैध शराब तस्करों में हड़कंप

locationमथुराPublished: Jan 24, 2022 05:09:50 pm

Submitted by:

Nitish Pandey

एसएसपी गौरव ग्रोवर ने बताया की एक कंटेनर चेक किया गया तो उसके अन्दर कुल 550 पेटी अवैध शराब बरामद हुई है।

new_mathura.jpg
जिले के थाना हाईवे व एसओजी टीम की संयुक्त टीम को एक सटीक सूचना के आधार पर उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी, जब एक अन्तर्राज्यीय शराब तस्कर उसके हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने पकड़े गए तस्कर के कब्जे से 550 पेटी अवैध शराब (करीब 6600 लीटर) भिन्न-भिन्न ब्रान्ड की कंटेनर से बरामद भी की हैं। बंद कन्टेनर मे फर्जी नंबर प्लेट लगाकर लायी जा रही शराब की आगामी चुनावों मे इस्तेमाल किये जाने की संभावना जताई जा रही हैं।
यह भी पढ़ें

UP Election 2022: अमित शाह का मिशन पश्चिमी उत्तर प्रदेश, कैराना से करेंगे चुनाव प्रचार की शुरूआत

इस सम्बन्ध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) गौरव ग्रोवर ने बताया की आगामी विधान सभा चुनाव 2022 को शांति पूर्वक सम्पन कराने के लिए संदिग्ध व्यक्ति/वाहन की चेकिंग के दौरान बाजना कट NH 2 पर दिल्ली से आगरा की ओर जाते हुए एक कंटेनर बन्द बाडी को रोककर खोलकर चेक किया गया तो उसके अन्दर कुल 550 पेटी अवैध शराब भिन्न भिन्न ब्राण्ड के बरामद हुई।
यह भी पढ़ें

शिक्षिका ने साथी शिक्षक पर लगाया शारीरिक शोषण का आरोप, पीड़िता ने दर्ज कराई शिकायत

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) गौरव ग्रोवर ने बताया कि पकड़ा गया तस्कर जम्मू-कश्मीर का रहने वाला जोगेंद्र सिंह है। जिसे बाजना कट रेलवे लाइन की तरफ से गिरफ्तार किया गया हैं। इस सम्बन्ध में थाना हाईवे पर धारा 420,465 भा0द0वि0 व 60(1),63,72 आबकारी अधिनियम मे पकडे गए तस्कर के खिलाफ कार्यवाही की जा रही हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो