scriptराम मंदिर निर्माण के लिए हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं ने मोदी-योगी के नाम खून से लिखा खत | Hindu Sena wrote letter with blood to PM Modi CM Yogi for Ram mandir | Patrika News

राम मंदिर निर्माण के लिए हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं ने मोदी-योगी के नाम खून से लिखा खत

locationमथुराPublished: Dec 17, 2018 02:29:26 pm

अयोध्या में श्रीराम मंदिर के निर्माण के लिए हिंदूवादी संगठनों की ओर से केंद्र की मोदी सरकार पर लगातार दबाव बनाया जा रहा है।

Hindu Sena

राम मंदिर निर्माण के लिए हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं ने मोदी-योगी के नाम खून से लिखा खत

मथुरा। अयोध्या में श्रीराम मंदिर बनाए जाने के लिए हिंदूवादी संगठन लगातार आजाव उठा रहे हैं। इसी कड़ी में झाड़ी हनुमान मंदिर पर राम मंदिर के निर्माण के लिए हिंदू सेना ने हवन पूजन कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम रक्त से पत्र लिखकर तहसीलदार को सौंपा।
संसद में कानून बनाने की मांग

अयोध्या में श्रीराम मंदिर के निर्माण के लिए हिंदू संगठनों की ओर से केंद्र की मोदी सरकार पर लगातार दबाव बनाया जा रहा है। हिंदू सेना ने सोमवार को झाड़ी हनुमान मंदिर नौहझील पर श्रीराम मंदिर निर्माण संकल्प कार्यक्रम का आयोजन किया। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम खून से पत्र लिखकर भेजा गया। हिंदू सेना अयोध्या में श्रीराम मंदिर के लिए संसद में कानून बनाने की मांग कर रही है।
इन्होंने लिखा खून से खत

हिंदू सेना के जिला प्रभारी सौरभ चौधरी के नेतृत्व में सोमवार को झाड़ी हनुमान मंदिर नौहझील में खून से पत्र लिखने के कार्यक्रम का आयोजन किया। जिसमें हिंदू सेना के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री, मुख्य न्यायाधीश एवं मुख्यमंत्री के नाम अपने खून से पत्र लिख कर राम मंदिर निर्माण की मांग की। इस दौरान हिंदू सेना के विकास रावत ने बताया कि हिंदूवादी संगठन अयोध्या में श्रीराम मंदिर के निर्माण के लिए लगातार अभियान चला रहे हैं। खून से लिखा एक पत्र शासन तक पहुंचाने के लिए तहसीलदार मांट सुभाष सिंह को दिया गया है। खून से पत्र लिखने वालों में सुशील चौधरी, मनीष रावत, रोहित शर्मा, योगेन्द्र चौधरी, जवाहर चौधरी, नरेश, राहुल एवं सोनू समेत दर्जनों कार्यकर्ता शामिल थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो