scriptबारिश में मकान गिरने से पांच लोग दबकर घायल, दो की हालत गंभीर | Home fall down due to rain in Mathura | Patrika News

बारिश में मकान गिरने से पांच लोग दबकर घायल, दो की हालत गंभीर

locationमथुराPublished: Jul 21, 2018 11:13:09 am

Submitted by:

suchita mishra

बारिश में गिरा मकान, परिवार के पांच लोग दबे
 

makan

makan

मथुरा। जिले के थाना राया क्षेत्र में बारिश के चलते एक मकान गिर गया जिससे मकान के अंदर सो रहे पांच लोग घायल हो गए। जब ग्रामीणों को मकान गिरने के बारे में पता चला तो घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को अस्पताल पहुँचाया। जहाँ सभी घायलों का इलाज चल रहा है।
ये है मामला
इन दिनों बारिश का मौसम है और बारिश के चलते हादसों की घटनाएं भी सामने आती रहती हैं। ऐसा ही एक मामला मथुरा में सामने आया जहां तेज बारिश ने एक तरफ तो लोगों को गर्मी से राहत दी वहीं मथुरा क्षेत्र के गांव पवेशरा में बारिश आफत साबित हुई। यहां बारिश के चलते बीरी सिंह उम्र 60 साल के घर की दीवार ढह गई । परिवार के सभी लोग सो रहे थे । बीरी सिंह की पत्नी और तीन बच्चे भी घर में सोए हुए थे। अचानक मकान गिरने की आवाज से सभी जाग गए जिससे ये सभी पांचो लोग मकान के मलबे में दब गए। ग्रमीणों को जब घटना की जानकारी जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी । सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने ग्रामीणों के साथ मिलकर घर के मलबे में दबे लोगों को बाहर निकाला। सभी घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां दो लोगों की हालत चिंताजनक बताई जा रही है ।
सूचना पर नहीं पहुँचे अधिकारी
ग्रामीणों की मानें तो उनका कहना है कि यहां मौके पर मुआयना करने के लिए कोई अधिकारी नहीं पहुंचा । गांव वालों ने पुलिस को जानकारी दी तो पुलिस तो मौके पर पहुंची लेकिन घायलों के परिजनों का कहना है कि प्रशासन का कोई अधिकारी मौके पर नहीें पहुंचा । अधिकारीयों को फोन भी किया गया था लेकिन कोई भी अधिकारी नहीं आया ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो