scriptपति और ससुरालीजनों ने विवाहिता को बहाने से खेत में बुलाकर जिंदा आग के हवाले किया, फिर…. | husband burnt his wife alive along with his family latest crime news | Patrika News

पति और ससुरालीजनों ने विवाहिता को बहाने से खेत में बुलाकर जिंदा आग के हवाले किया, फिर….

locationमथुराPublished: Jan 10, 2019 01:45:49 pm

Submitted by:

suchita mishra

आग की लपटों में घिरी विवाहिता की चीख-पुकार सुनकर आस-पास के खेतों पर काम कर रहे लोग मौके पी पहुंच गए और किसी तरह आग बुझाकर पुलिस को मामले की सूचना दी।

Girl Burn Alive

Girl Burn Alive

मथुरा। आवारा पशुओं से फसल की रखवाली की बात कहकर पति व ससुरालीजनों ने रात्रि में विवाहिता को खेत पर बुलाया और उस पर मिट्टी का तेल छिड़कर उसे आग के हवाले कर दिया। आग की लपटों में घिरी विवाहिता की चीख-पुकार सुनकर आस-पास के खेतों पर काम कर रहे लोग मौके पी पहुंच गए और किसी तरह आग बुझाकर पुलिस को मामले की सूचना दी। गंभीर रूप से झुलसी महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
ये है मामला
जानकारी के मुताबिक थाना बलदेव क्षेत्र के गांव पीपली निवासी ओमवीर की शादी करीब आठ वर्ष पूर्व पिंकी के साथ हुई थी। दंपति के तीन बच्चे भी हैं। आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुरालीजन पिंकी का उत्पीड़न करते आ रहे हैं। इसकी विवाहिता के परिजनों ने कई बार पुलिस से शिकायत भी की। लेकिन हर बार ससुरालीजनों ने दोबारा गलती न करने की बात कहकर राजीनामा कर लिया।
विवाहिता का आरोप है कि मंगलवार रात पति ओमवीर ने उसे खेत पर फसल की रखवाली करने के बहाने बुलाया और अपनी मां और छोटे भाइयों के साथ मिलकर पिंकी के ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। लपटों से घिरी पिंकी की चीख-पुकार सुनकर आस-पास के खेतों पर मौजूद लोग मौके की ओर दौड़े। ग्रामीणों ने किसी तरह आग बुझाई, लेकिन इस दौरान पिंकी गंभीर रूप से झुलस गई। इस दौरान ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।
मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से झुलसी महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पीड़िता के भाई का कहना है कि ससुरालीजन उसकी बहन के साथ मारपीट किया करते थे, अब उसे उसे जिंदा जलाकर मारने की कोशिश की है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस मामले में एसपी देहात आदित्य शुक्ला ने बताया कि महिला को जलाने का मामला संज्ञान में आया है, मामले की जांच कर कार्रवाई की जायेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो