ट्रक में ईटों के नीचे छुपा कर ले जाई जा रही थी अवैध अँग्रेजी शराब की खेप ,तीन गिरफ्तार

- थाना फरह पुलिस को मिली बड़ी क़ामयाबी
- ट्रक में छिपाकर ले जायी जा रही थी अंग्रेजी अवैध शराब
- पुलिस के हत्थे चढ़े तीन आरोपी
- अवैध अँग्रेजी शराब की कीमत 10 लाख रूपये
- ट्रक में ईंटों के नीचे छिपाकर कर तस्करी के लिए ले जायी जा रह थी शराब

By: arun rawat

Updated: 12 Jan 2021, 06:14 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

मथुरा. पुलिस की कार्यवाही के बावजूद भी शराब माफिया तस्करी करने से बाज नहीं आ रहे। शराब माफिया हर दिन शराब तस्करी ( Illegal liquor ) के लिए नए-नए हथकंडे अपना रहे हैं। पुलिस क सतर्कता के चलते उनके मंसूबों पर पानी फिर जाता है। अवैध रूप से ले जायी जा रही शराब की बड़ी खेप को पकड़ा है और तीन शराब तस्करों को गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया है।

थाना फरह इलाके के दिल्ली-आगरा हाईवे-19 से पुलिस ने ईटों से भरे एक ट्रैक को चैकिंग ( Cheaking ) के लिए रोका। पुलिस ने जब ट्रक को चेक किया तो पुलिस की आँखे फटी की फटी रह गयी। बता दें कि मुखबिर की सूचना के बाद ट्रक में भरी ईटों को हटाकर देखा तो उसके नीचे शराब का जखीरा निकला। पुलिस ने ईटों से भरे ट्रक से 240 पेटी अंग्रेजी अवैध शराब ( Illegal liquor ) बरामद की। साथ ही ट्रक सहित तीन आरोपी कमल सिंह ,कुलबीर और नवीन उपाध्याय निवासी दिल्ली को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए शराब तस्करों ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह इस अवैध शराब की खेप को हरियाणा से यूपी में सप्लाई के लिए लाए थे। पुलिस की सख्ती को देखकर उन्होंने नया हथकंडा अपनाया और ईटों से भरे ट्रक के बीचो बीच शराब की पेटियों को रखकर तस्करी की घटना को अंजाम दिया करते थे।


एसपी सिटी मार्तण्ड प्रकाश सिंह ने जानकारी देते हुए कहा कि पकड़े गए शराब तस्करों से पुलिस पूछताछ कर रही है। इस अवैध शराब ( Illegal liquor ) की खेप किस-किस जगह सप्लाई होनी थी। पकड़े गए आरोपियों की निशान देही पर पुलिस अवैध शराब ( Illegal liquor ) की फैक्ट्री ( Factory ) और तस्करों की तलाश में जुटी है। पकड़ी गई अवैध शराब ( Illegal liquor ) की कीमत करीब 10 लाख रूपये ( Ten Lack Rupees ) है।

By - Nirmal Rajpoot

arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned