चेकिंग के नाम पर बदमाशों ने दिया लूट की घटना को अंजाम, खुलासे के लिए चार टीमें गठित

- थाना हाईवे क्षेत्र में बदमाशों के हौसले बुलंद
- स्कार्पियो सवारों से तमंचे के बल पर लूट
- चेकिंग के नाम पर दिया बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम
- वृन्दावन के सौ शैय्या हॉस्पिटल देखने जा रहे थे स्कार्पियो सवार लोग
- खुलासे के लिए चार टीमें गठित

By: arun rawat

Published: 14 Jan 2021, 01:25 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क


मथुरा. थाना हाईवे क्षेत्र में कार सवार तीन बदमाशों ने एक लूट की घटना को अंजाम दिया। पुलिस को खुली चुनौती दे डाली। बदमाशों ने स्कॉर्पियो गाड़ी को रुकने का इशारा किया और तमंचे के बल पर गाड़ी को लेकर फरार हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

पुलिस को बदमाश आए दिन खुली चुनौती देकर लूट की घटनाओं को अंजाम देकर एक मिनाम से फरार हो जाते हैं। पुलिस हाथ मलती हुई रह जाती है। गुरुवार की तड़के थाना हाईवे क्षेत्र में बदमाशों ने एक लूट की घटना को अंजाम दिया और घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश भागने में कामयाब हो गए। घना कोहरा होने के कारण बदमाशों के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया। घटना की सूचना पर थाना हाईवे पुलिस और एसपी सिटी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। मामले की जानकारी देते हुए एसपी सिटी मार्तण्ड प्रकाश सिंह ने बताया ललितपुर निवासी कार स्वामी सुमित अपने साथियों के साथ रिश्तेदार को देखने के लिए वृंदावन के 100 सैया अस्पताल में जा रहे थे। तभी थाना हाईवे क्षेत्र के आईएसबीटी नए बस स्टैंड के पास कार सवार तीन लोगों ने उन्हें रुकने का इशारा किया। बदमाशों में से एक व्यक्ति आकर उनसे चेकिंग के नाम पर कागज मांगता है और थोड़ी देर बाद उसके दो साथी तमंचा लेकर मौके पर आते हैं और उनसे गाड़ी की चाबी और तीन हजार रूपये लूट कर भाग खड़े हुए।


एसपी सिटी ने बताया कि घटना गुरुवार सुबह करीब 3:00 से 4:30 के बीच की है। स्कार्पियों सवार पीड़ितों की गाड़ी पर नंबर नहीं थे। इसी का फ़ायदा उठाकर बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। खुलासे के लिए सीओ रिफाइनरी की टीम के साथ-साथ एसओजी सर्विलांस और स्वाद टीम को लगाया है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

By - Nirmal Rajpoot

arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned