खेलकूद के माध्यम से शरीर को स्वस्थ रखना बेहद जरूरी: रिफाईनरी प्रमुख़

- वॉलीबॉल टूर्नामेंट में एम.आर. वॉरियर्स एवं ओल्ड यूनिट रॉयल्स के मध्य हुआ रोमांचक मुकाबला

- प्रत्येक कर्मचारी को कोई एक पसंदीदा खेल में अवश्य जुड़े रहना चाहिए

- इंडियन ऑयल मथुरा रिफाइनरी परिवार के अलग-अलग विभागों की कुल 12 टीमों ने भाग लिया

By: arun rawat

Updated: 20 Feb 2021, 03:26 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क मथुरा. जिले की रिफाइनरी नगर स्थित एम्पलॉइज क्लब में कोविड-19 से प्रभावित होकर जो स्पोर्ट्स एक्टिविटी लगभग पिछले एक वर्ष से रुक गई थीं उनको कोविड-19 की गाइडलाइंस को ध्यान में रखते हुए शुरू कराया गया है जिसके अंतर्गत पहला टूर्नामेंट वॉलीबॉल का रखा गया। टूर्नामेंट का आयोजन एम्पलॉइज क्लब मथुरा रिफाइनरी नगर के द्वारा कराया गया। जिसमें इंडियन ऑयल मथुरा रिफाइनरी परिवार के अलग-अलग विभागों की कुल 12 टीमों ने भाग लिया।

 

मथुरा रिफाइनरी वॉलीबॉल टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला एम.आर. वॉरियर्स व ओल्ड यूनिट रॉयल्स के मध्य खेला गया। दोनों टीमों के मध्य खेला गया मुकाबला बड़ा ही रोमांचक रहा। दर्शकों ने मुकाबले के दौरान तालियां बजाकर दोनों ही टीमों का उत्साहवर्धन किया। टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला एम.आर. वॉरियर्स ने जीता। जिसकी मैन ऑफ द सीरीज प्रशांत राठी के नाम रही तथा मैन ऑफ द मैच जीतू को मिला और बेस्ट प्लेयर का अवार्ड प्रताप चोपड़ा व आकाश को मिला। इस दौरान मथुरा रिफाइनरी के कार्यकारी निदेशक व रिफाइनरी प्रमुख आशिस कुमार माइति ने खेलकूद प्रतियोगिताओं का मानव जीवन में महत्व पर प्रकाश डालते हुए कहा कि हमारे जीवन में खेलकूद प्रतियोगिताएं बहुत ही महत्वपूर्ण हैं, खेलकूद के कारण ही हम सभी लोग स्वस्थ रहते हैं जिससे कार्य करने में भी हमारी अधिक रूचि लगेगी और मथुरा रिफाइनरी भी नित्य नए-नए आयाम स्थापित करेगी।


श्री माइति ने मथुरा रिफाइनरी नगर वासियों को संदेश देते हुए कहा कि प्रत्येक कर्मचारी को कोई एक पसंदीदा खेल में अवश्य जुड़े रहना चाहिए जिससे वह स्वस्थ रह सकें साथ ही एम्पलॉइज क्लब के सचिव स्वराज सिंह तोमर ने बताया की मथुरा रिफाइनरी के सहयोग से एम्पलॉइज क्लब हमेशा खेलकूद प्रतियोगिताओं को बढ़ावा देता रहा है और जो कोविड-19 के कारण हमारे टूर्नामेंट नहीं हो पाए थे वह आगे अब सुचारू रूप से जारी रहेंगे।

 

cvcb

इस दौरान एम्पलॉइज क्लब के अध्यक्ष पी. के. सिन्हा, उपाध्यक्ष राजकुमार यादव, कोषाध्यक्ष कमलेश प्रसाद, ऑडिटर देवेंद्र पासवान, अरविन्द कुमार, कार्यकारी सदस्य अभिषेक सिन्हा, ब्रजेश अंबेश, यतेंद्र चौधरी सहित खेलकूद प्रतियोगिताओं में रूचि लेने वाले हरिओम शर्मा, बी.एल. सारस्वत एवं संजय धनगर मुख्य रूप से मौजूद रहे।

Report - Nirmal Rajpoot

arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned