scriptकृष्ण के भजन में ऐसी मगन हुई जम्मू की युवती, घरबार छोड़कर पहुंच गई वृंदावन फिर… | jammu girl left home reached vrindavan after hearing krishna bhajan | Patrika News

कृष्ण के भजन में ऐसी मगन हुई जम्मू की युवती, घरबार छोड़कर पहुंच गई वृंदावन फिर…

locationमथुराPublished: Oct 19, 2019 11:43:24 am

Submitted by:

suchita mishra

24 वर्षीय युवती सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रही है।

Demo pic

Demo pic

मथुरा। भजन सम्राट अनूप जलोटा का एक प्रसिद्ध भजन है, ‘ऐसी लागी लगन, मीरा हो गई मगन, वो तो गली गली हरि गुन गाने लगी’। इस भजन की लाइनें काफी हद तक जम्मू की एक युवती पर चरितार्थ हो गईं। सिविल परीक्षा की तैयारी कर रही जम्मू की युवती ने यूट्यूब पर भगवान कृष्ण का एक भजन सुना तो ऐसी मगन हुई कि घरबार सब छोड़कर वृंदावन में कृष्ण की कुंज गलियों में पहुंच गई। यहां जब लोगों ने काफी देर तक उस युवती को अकेला बैठा देखा तो पुलिस का सूचित किया। इसके बाद पुलिस ने उसके परिजनों को बुलाकर युवती को उनके सुपुर्द कर दिया।
यह भी पढ़ें

करवाचौथ पर प्रेमी से मिलने मध्यप्रदेश से आयी महिला को पता चली ऐसी हकीकत कि पैरों तले खिसक गई जमीन, जानिए पूरा मामला…

ये है मामला
जानकारी के मुताबिक 24 वर्षीय ये युवती जम्मू के एक फार्मासिस्ट की बेटी है। युवती यूट्यूब पर अक्सर वृंदावन के एक भजन गायक व प्रवचनकर्ता के भजन सुना करती है। इस दौरान भगवान के एक भजन ने उसे अपना ऐसा दीवाना बनाया कि उसने अपना घर छोड़ने की ठान ली। भजन व प्रवचन सुन युवती इस कदर दीवानी हुई कि उसने घर छोड़ने का फैसला कर लिया। करवाचौथ के दिन युवती ने अपने घरवालों से मेहंदी लगवाने की बात कही और घर से निकल आयी। इसके बाद वृंदावन राधाबल्लभ मंदिर में भजन गायक का पता पूछा फिर रमणरेती स्थित एक गेस्ट हाउस में भजन गायक से मिलने पहुंच गई। जब उसकी भजन गायक से मुलाकात नहीं हो पायी तो वो वापस राधाबल्लभ मंदिर आकर बैठ गई। काफी देर तक युवती को बैठे हुए कुछ लोगों ने देखा तो उन्हें संदेह हुआ। उन्होंने पुलिस को मामले की सूचना दी। पूछताछ में युवती से सारी बात बतायी। इसके बाद युवती को पुलिस ने समाज सेविका लक्ष्मी गौतम के घर भिजवा दिया और उसके परिवार को सूचना दी। शुक्रवार को युवती को उसके परिवार के सुपुर्द कर दिया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो