scriptवोट डालने मथुरा पहुंचे जयंत चौधरी, पीएम मोदी पर बहुत कुछ बोले, चुनाव आयोग पर एकतरफा काम करने का लगाया आरोप | Jayant Chaudhary reached Mathura gave statement against pm modi and EC | Patrika News

वोट डालने मथुरा पहुंचे जयंत चौधरी, पीएम मोदी पर बहुत कुछ बोले, चुनाव आयोग पर एकतरफा काम करने का लगाया आरोप

locationमथुराPublished: Apr 18, 2019 04:18:29 pm

Submitted by:

suchita mishra

प्रधानमंत्री द्वारा खुद को पिछड़ी जाति का बताए जाने पर जयंत चौधरी ने कहा कि इन सब बातों से उनकी कमजोरियां, बौखलाहट या चिंता दिखती है।

jayant

jayant

मथुरा। रालोद उपाध्यक्ष जयंत चौधरी आज मतदान करने मथुरा पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से भी बातचीत की और प्रधानमंत्री को लेकर तमाम बातें कहीं।

ये बोले जयंत चौधरी
जयंत चौधरी ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर कहा कि प्रधानमंत्री से कोई उम्मीद नहीं करता कि वे एक जाति का नाम लें। प्रधानमंत्री जी आज कह रहे है मैं पिछड़ी जाति का हूं। इन सब बातों से उनकी कमजोरियां झलकती हैं। बौखलाहट या चिंता दिखती है। उन्होंने कहा कि सत्ता आती है और जाती रहती है, लेकिन मैं उनको कहना चाहता हूं कि अपना एक स्टैंडर्ड बना के चलें।
वहीं इस दौरान उन्होंने चुनाव आयोग पर भी एकतरफा फैसले लेने का आरोप लगाया। चुनाव आयोग की रोक के बावजूद मीडिया द्वारा सीएम योगी आदित्यनाथ को मंदिर जाने के कवरेज देने वाले मायावती के आरोप पर जयंत चौधरी ने कहा कि चुनाव आयोग द्वारा लिया गया एक्शन कहीं ना कहीं कमजोर रहा है। वो एक्शन असरदार नहीं रहा है। चुनाव आयोग को समय के साथ बदलना होगा। उन्होंने कहा कि पूरा देश देख रहा है कि किस तरह संस्थाएं एकतरफा काम कर रही हैं। प्रधानमंत्री ने जब शहीदों का इस्तेमाल किया, जब प्रमोशनल वीडियो में वे टैंक पर सवार हुए, तब क्या ये मिलिट्री सिम्बोलिज्म का दुरुपयोग नही हैं। उन्होंने कहा कि अब तो नमो टीवी चैनल भी उनका है। चुनाव आयोग ने नमो टीवी को 48 घंटे पहले भाषण दिखाना बंद करने को कहा था। लेकिन वे कल तक भाषण दिखा रहे थे, जबकि आज मथुरा में चुनाव है। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग कार्रवाई करे, लेकिन उसमें निष्पक्षता होनी चाहिए, जिससे ताकि लोगों के मन में संस्थाओं के प्रति सम्मान बना रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो