scriptएक साल से नाबालिग बेटी का रेप कर रहा था कलयुगी पिता, जब बच्ची गर्भवती हुई तब मां के सामने हुआ खुलासा फिर… | kalyugi father raped minor daughter for one year till her pregnancy | Patrika News

एक साल से नाबालिग बेटी का रेप कर रहा था कलयुगी पिता, जब बच्ची गर्भवती हुई तब मां के सामने हुआ खुलासा फिर…

locationमथुराPublished: May 06, 2019 10:04:26 am

Submitted by:

suchita mishra

कान्हा की नगरी में सामने आया रिश्तों को कलंकित करने वाला मामला। पत्नी के मजदूरी पर जाते ही नाबालिग बेटी को डरा धमकाकर एक साल से दुष्कर्म कर रहा था पिता।

rape

rape

मथुरा। कान्हा की नगरी में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कलियुगी पिता ने अपनी हवस का शिकार अपनी नाबालिग बेटी को बनाया। एक साल तक बेटी को डरा धमकाकर उसके साथ रेप करता रहा। जब बेटी की तबियत खराब हुई तो मां उसे डॉक्टर के पास लेकर गई। उस समय खुलासा हुआ कि बेटी चार माह की गर्भवती है। इसके बाद मां ने तत्काल पुलिस में आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कराया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।
ये है पूरा मामला
रिश्तों को कलंकित करने वाला ये मामला थाना गोविंदनगर क्षेत्र स्थित एक कालोनी का है। यहां एक 15 साल की किशोरी की तबियत अचानक बिगड़ गई। उसके बाद किशोरी की मां उसे लेकर डॉक्टर के पास गई। वहां चेकअप के दौरान किशोरी के चार माह की गर्भवती होने का खुलासा हुआ। ये जानकर किशोरी की मां के पैरों तले जमीन खिसक गई। उसने किशोरी को डांट कर पूछा तब उसने मामले का खुलासा किया। किशोरी ने मां को बताया कि जब वो घर से मजदूरी के लिए चली जाती थी, तब पिता जबरन डरा धमका कर उसके साथ दुष्कर्म करता था। पिछले एक साल से पिता उसके साथ ऐसा कर रहा है। ये सुनकर किशोरी की मां आग बबूला हो गई और फौरन पास के थाने में पहुंची। वहां जाकर उसने अपने पति के खिलाफ तहरीर देकर मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपी पिता को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। किशोरी की जांच करायी जा रही है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो