scriptKangana Ranaut ने किए बांके बिहारी के दर्शन, बताया किस पार्टी के लिए करेंगी चुनाव प्रचार | kangana ranaut said i will campaign for nationalists in elections | Patrika News

Kangana Ranaut ने किए बांके बिहारी के दर्शन, बताया किस पार्टी के लिए करेंगी चुनाव प्रचार

locationमथुराPublished: Dec 04, 2021 03:05:35 pm

Submitted by:

lokesh verma

Kangana Ranaut भगवान बांके बिहारी जी का आशीर्वाद लिया और भगवान की विधिवत पूजा अर्चना की। भगवान बांके बिहारी के रंग में रंगी कगना रनौत की एक झलक पाने को हर कोई उत्सुक नजर आया। इस दौरान जब कंगना से पूछा गया कि वह कौन सी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार या सपोर्ट करेंगी ताे कंगना साफ लहजे में कहा कि व सिर्फ राष्ट्रवादी लोगों के लिए चुनाव प्रचार करेंगी।

kangana-ranaut-said-i-will-campaign-for-nationalists-in-elections.jpg
मथुरा. फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) शनिवार को एक दिवसीय दौरे पर वृन्दावन (Vrindavan) पहुंची। यहां पहुंचने के बाद उन्होंने भगवान बांके बिहारी मंदिर (Banke Bihari Temple) में पहुंचकर बांके बिहारी जी का आशीर्वाद लिया और भगवान की विधिवत पूजा अर्चना की। कंगना के वृंदावन आगमन की खबर फैलते ही मौके पर उनके प्रशंसकों की भारी भीड़ लग गई। भगवान बांके बिहारी के रंग में रंगी कगना रनौत की एक झलक पाने को हर कोई उत्सुक नजर आया। इस दौरान पत्रकारों से चर्चा करते हुए कंगना ने कहा कि जो लोग चोर हैं, उनको बुरा जरूर लगा होगा, लेकिन जो लोग देशभक्त हैं। वह उनकी बातों से सहमत होंगे। जब कंगना से पूछा गया कि वह कौन सी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार या सपोर्ट करेंगी ताे कंगना साफ लहजे में कहा कि व सिर्फ राष्ट्रवादी लोगों के लिए चुनाव प्रचार करेंगी।
वृंदावन धाम पहुंची फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने ठाकुर बांके बिहारी के दर्शन कर मन्नत मांगी। उन्होंने बांके बिहारी मंदिर में दर्शन कर पूजा-अर्चना की। जहां मंदिर के गोस्वामी ने फूल माला और पटका देकर स्वागत किया। इस दौरान कंगना रनौत पूरी तरह से भगवान बांके बिहारी की भक्ति में रंगी नजर आईं। इस दौरान कंगना को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी, जिसे हटाने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। भगवान के दर्शन के बाद कंगना रनौत मंदिर से बाहर आईं तो पत्रकारों से भी वार्ता की।
यह भी पढ़ें- काशी विश्वनाथ कॉरिडोर: रात में रंग बिरंगी लाइट से जगमगाने लगा धाम, अंतिम चरण में मंदिर का काम

‘चुनावी कैंपेन जरूर करूंगी’

मीडिया से बातचीत करते हुए कंगना ने कहा कि मेरे बयानों से जो लोग चोर हैं, उनको बुरा जरूर लगता होगा, लेकिन जो लोग देशभक्त हैं, वे मेरी बातों से सहमत होंगे। वहीं, जब उनसे पूछा गया कि वह किस पार्टी का चुनाव प्रचार करेंगी? इस पर उन्होंने कहा कि राष्ट्रवादी हैं उनके लिए वह चुनावी कैंपेन जरूर करेंगी। हालांकि उन्होंने भाजपा के लिए कैंपेन करने से साफ मना कर दिया।
‘गाड़ी रोकने वाले किसानों से कोई शिकायत नहीं’

वहीं, उन्होंने किसानों द्वारा गाड़ी रोकने के सवाल पर कहा कि मैं किसानों के साथ हूं। मैं भी पंजाब में ही पढ़ी लिखी हूं, लेकिन कुछ लोग मेरे बयानों से खफा रहते हैं। जिन किसानों ने मेरी गाड़ी रोकी थी, मुझे उनसे कोई शिकायत नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो