scriptkangana ranaut said i will campaign for nationalists in elections | Kangana Ranaut ने किए बांके बिहारी के दर्शन, बताया किस पार्टी के लिए करेंगी चुनाव प्रचार | Patrika News

Kangana Ranaut ने किए बांके बिहारी के दर्शन, बताया किस पार्टी के लिए करेंगी चुनाव प्रचार

Kangana Ranaut भगवान बांके बिहारी जी का आशीर्वाद लिया और भगवान की विधिवत पूजा अर्चना की। भगवान बांके बिहारी के रंग में रंगी कगना रनौत की एक झलक पाने को हर कोई उत्सुक नजर आया। इस दौरान जब कंगना से पूछा गया कि वह कौन सी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार या सपोर्ट करेंगी ताे कंगना साफ लहजे में कहा कि व सिर्फ राष्ट्रवादी लोगों के लिए चुनाव प्रचार करेंगी।

मथुरा

Published: December 04, 2021 03:05:35 pm

मथुरा. फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) शनिवार को एक दिवसीय दौरे पर वृन्दावन (Vrindavan) पहुंची। यहां पहुंचने के बाद उन्होंने भगवान बांके बिहारी मंदिर (Banke Bihari Temple) में पहुंचकर बांके बिहारी जी का आशीर्वाद लिया और भगवान की विधिवत पूजा अर्चना की। कंगना के वृंदावन आगमन की खबर फैलते ही मौके पर उनके प्रशंसकों की भारी भीड़ लग गई। भगवान बांके बिहारी के रंग में रंगी कगना रनौत की एक झलक पाने को हर कोई उत्सुक नजर आया। इस दौरान पत्रकारों से चर्चा करते हुए कंगना ने कहा कि जो लोग चोर हैं, उनको बुरा जरूर लगा होगा, लेकिन जो लोग देशभक्त हैं। वह उनकी बातों से सहमत होंगे। जब कंगना से पूछा गया कि वह कौन सी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार या सपोर्ट करेंगी ताे कंगना साफ लहजे में कहा कि व सिर्फ राष्ट्रवादी लोगों के लिए चुनाव प्रचार करेंगी।
kangana-ranaut-said-i-will-campaign-for-nationalists-in-elections.jpg
वृंदावन धाम पहुंची फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने ठाकुर बांके बिहारी के दर्शन कर मन्नत मांगी। उन्होंने बांके बिहारी मंदिर में दर्शन कर पूजा-अर्चना की। जहां मंदिर के गोस्वामी ने फूल माला और पटका देकर स्वागत किया। इस दौरान कंगना रनौत पूरी तरह से भगवान बांके बिहारी की भक्ति में रंगी नजर आईं। इस दौरान कंगना को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी, जिसे हटाने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। भगवान के दर्शन के बाद कंगना रनौत मंदिर से बाहर आईं तो पत्रकारों से भी वार्ता की।
यह भी पढ़ें- काशी विश्वनाथ कॉरिडोर: रात में रंग बिरंगी लाइट से जगमगाने लगा धाम, अंतिम चरण में मंदिर का काम

'चुनावी कैंपेन जरूर करूंगी'

मीडिया से बातचीत करते हुए कंगना ने कहा कि मेरे बयानों से जो लोग चोर हैं, उनको बुरा जरूर लगता होगा, लेकिन जो लोग देशभक्त हैं, वे मेरी बातों से सहमत होंगे। वहीं, जब उनसे पूछा गया कि वह किस पार्टी का चुनाव प्रचार करेंगी? इस पर उन्होंने कहा कि राष्ट्रवादी हैं उनके लिए वह चुनावी कैंपेन जरूर करेंगी। हालांकि उन्होंने भाजपा के लिए कैंपेन करने से साफ मना कर दिया।
'गाड़ी रोकने वाले किसानों से कोई शिकायत नहीं'

वहीं, उन्होंने किसानों द्वारा गाड़ी रोकने के सवाल पर कहा कि मैं किसानों के साथ हूं। मैं भी पंजाब में ही पढ़ी लिखी हूं, लेकिन कुछ लोग मेरे बयानों से खफा रहते हैं। जिन किसानों ने मेरी गाड़ी रोकी थी, मुझे उनसे कोई शिकायत नहीं है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.