करवाचौथ के दिन पत्नी के सामने पतियों की पीट-पीट कर हत्या! 

करवाचौथ के दिन पत्नी के सामने पतियों की पीट-पीट कर हत्या! 
murder case

Sudhanshu Trivedi | Updated: 20 Oct 2016, 08:59:00 AM (IST) agra

मरनेवाले दोनों भाई थे और अपनी पत्नियों को लिवाने के लिए ससुराल गए हुए थे, ग्रामीणों ने बदमाश समझकर मार डाला।   

मथुरा.  वृंदावन  के छरौरा गांव में करवा चौथ के दिन ही दो पतियों की उसकी पत्नी के सामने ही ग्रामीणों ने पीट—पीट कर हत्या की दी। मरनेवाले दोनों भाई थे और अपनी पत्नी को लाने के लिए ससुराल गए थे। हैरानी की बात है कि ग्रामीणों ने दोनों भाइयों को बदमाश समझकर मारना शुरु कर दिया। 

पत्नी रुठ कर मायके चली गई थी
जानकारी के मुताबिक लक्ष्मीनगर थाना यमुनापार के रहनेवाले संजय और मनीष की शादी गांव छरौरा में डोरीलाल की बेटियों गीता और मालती के साथ हुई थी। बताया जाता है कि दोनों पक्षेां के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था, जिसके कारण इनकी पत्नियां मायके में ही रह रही थीं। 

करवा चौथ के दिन पत्नी को लिवाने गए थे 
बुधवार को दोनों भाई छह अन्य लोगों के साथ अपनी पत्नी को लाने के लिए छरौरा गांव गए थे। वहां लड़की की विदाई को लेकर ससुराल वालों से ​फिर विवाद हो गया। इसके बाद दोनों भाइयों और उनके साथियों ने मिलकर ससुरालवालों के साथ मारपीट कर दी। साथ ही बीच बचाव करने के लिए आई महिलाओं के साथ भी मारपीट की गई। इस बीच गांव में बदमाशों के आने का शोर मच गया। मौके पर कई ग्रामीण लाठी डंडा लेकर पहुंच गए। उन्होंने दोनों भाइयों और उनके साथियों की जमकर धुनाई कर दी। इस घटना में संजय और मनीष की मौत हो गई जबकि अन्य लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। 

ग्रामीणों ने बदमाश समझकर पिटाई शुरु कर दी 
मौके पर पहुंची पुलिस को ग्रामीणों ने बताया कि मारपीट होते देखकर लोगों को लगा कि बदमाशोां ने धावा बोल दिया है। इसलिए उन्होंने उनकी पिटाई शुरु कर दी। बताया जाता है ​कि करीब एक माह पूर्व संजय और मनीष ने अपने साले वकील पर तेजाब फेंक दिया था, जिसके कारण दोनों पक्षों में रंजिश गहरा गई थी। करवाचौथ के दिन संजय और मनीष अपनी पत्नियों को जबरन ले जाने का प्रयास कर रहे थे, जिसके कारण विवाद ज्यादा बढ़ गया और मारपीट शुरु हो गई। बताया जाता है कि मालती और गीता के अलावा दोनों पक्षों से करीब दस लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned