scriptकोचिंग जा रही छात्रा को अगवा करके ले गए दबंग, किया सामूहिक दुष्कर्म फिर सड़क पर छोड़ हुए फरार, जानिए पूरा मामला… | kidnapping then gang rape with college girl in mathura | Patrika News

कोचिंग जा रही छात्रा को अगवा करके ले गए दबंग, किया सामूहिक दुष्कर्म फिर सड़क पर छोड़ हुए फरार, जानिए पूरा मामला…

locationमथुराPublished: Aug 13, 2019 01:48:53 pm

Submitted by:

suchita mishra

पीड़िता की आंखों पर पट्टी बांधकर ले गए थे दबंग। गैंगरेप के बाद सड़क पर छोड़ा

gang rape of woman in bhilai

महिला से गैंगरेप मामले में दरिंदों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म-मारपीट का केस दर्ज, तलाश में जुटी पुलिस

मथुरा। गोवर्धन थाना क्षेत्र में कोचिंग में पढ़ने जा रही एक छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता का आरोप है कि तीन लोग उसे अगवा करके ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपियों ने छात्रा को जान से मारने की धमकी दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
ये है मामला
मामला गोवर्धन थाना क्षेत्र के गांठोली गांव का है। पीड़िता के मुताबिक शुक्रवार को वो कोचिंग में पढ़ने के लिए जा रही थी, तभी तीन लोगों ने उसे जबरन जीप में डाल लिया और उसकी आंखों पर पट्टी बांध दी। इसके बाद उन लोगों ने पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। फिर छात्रा को सड़क पर छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची और परिवार को पूरी बात बताई। इसके बाद पीड़िता अपनी मां और भाई के साथ मंगलवार को थाने पहुंची।
थाने में नहीं हो रही सुनवाई
पीड़िता की मां के मुताबिक कि वे मामले की तीन दिन पहले ही शिकायत कर देते, लेकिन दबंग उन्हें घर से नहीं निकलने दे रहे थे। पीड़िता को जान से मारने की धमकी दे रहे थे। किसी तरह छिपते छिपाते वे थाने पहुंचे। पीड़िता की मां का कहना है कि वे सुबह से बैठे हुए हैं, लेकिन पुलिस उनकी कोई सुनवाई नहीं कर रही।
जांच के बाद कार्रवाई
इस मामले में एसपी ग्रामीण आदित्य कुमार शुक्ला ने बताया कि थाना गोवर्धन के अंतर्गत एक मामला सामने आया है। एक लड़की कहीं चली गई थी, वापस आकर उसने बताया कि उसे कुछ लोग जीप से ले गए थे, उसके बाद उसके साथ बलात्कार किया। मामला पंजीकृत हो गया है। सत्यता के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो