गुमशुदा 'बछिया' को ढूंढने के लिए वकील ने घोषित किया हजारों का इनाम, जगह जगह चस्पा किए पोस्टर, जानिए पूरा मामला

गुमशुदा 'बछिया' को ढूंढने के लिए वकील ने घोषित किया हजारों का इनाम, जगह जगह चस्पा किए पोस्टर, जानिए पूरा मामला
missing cow

suchita mishra | Publish: Feb, 05 2019 11:12:44 AM (IST) Mathura, Mathura, Uttar Pradesh, India

 

26 जनवरी को गुम हुई बछिया को ढूंढने के लिए वकील ने जगह जगह पोस्टर लगवाए हैं।

मथुरा। वृंदावन में एक वकील गुमशुदा बच्चे की तरह अपनी बछिया की तलाश कर रहे हैं। खोयी बछिया को ढूंढने के लिए उन्होंने जगह जगह पोस्टर चस्पा करवाए हैं, साथ ही ढूंढने वाले के लिए 11 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया है। गौपालक की इस कोशिश की हर जगह चर्चा है।

ये है पूरा मामला
मामला गौतम पाड़ा निवासी संजय वल्लभ गौतम का है। संजय पेशे से अधिवक्ता हैं। बीती 26 जनवरी को वो अपनी दो वर्ष की बछिया को घर के बाहर टहलाने लाए थे। उसी समय बछिया गुम हो गयी। करीब एक हफ्ते तक उन्होंने बछिया को ढूंढने की काफी कोशिश की। इसके लिए नगर में मुनादी भी कराई। कई गौशालाओं में भी पता किया, लेकिन बछिया का कुछ पता नहीं चला। इसके बाद वकील संजय वल्लभ ने बछिया की तलाश में जगह जगह पोस्टर चस्पा कराए हैं। इन पोस्टरों में बछिया का पता बताने वाले को 11 हजार रुपये का नकद इनाम देने की घोषणा भी की है।साथ ही उन्होंने न्यायालय के आदेश पर मुकदमा दर्ज कराने की तैयारी भी शुरू कर दी है। अधिवक्ता का कहना है कि वे इस मामले में जल्द ही गौवध निवारण अधिनियम के तहत न्यायालय के माध्यम से मुकदमा दर्ज कराएंगे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned