scriptहेमा मालिनी ने खोला रहस्य कि गेहूं की फसल क्यों काटी, देखें वीडियो | Lok Sabha Chunav Why Hema malini cut wheat in mathura | Patrika News

हेमा मालिनी ने खोला रहस्य कि गेहूं की फसल क्यों काटी, देखें वीडियो

locationमथुराPublished: Apr 01, 2019 04:50:13 pm

मथुरा से भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी ने चौकीदार को चोर बताने वाले ही चोर हैं

hema malini

hema malini

मथुरा। लोकसभा चुनाव 2019 में भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी ने इस बात का रहस्य खोला है कि खेत में जाकर गेहूं की फसल क्यों काटी। इसके साथ ही उन्होंने अपने चुनावी मुद्दे भी बताए हैं।
गेहूं के गोल्डन कलर से प्रभावित

हेमा मालिनी ने कहा- गेहूं की फसल काटने का प्रयास किया। हम लोग इसके आदी नहीं है। जब मैं गांव में जाती हूं, पिछल पांच साल से जा रही हूं। मैंने देखा कि गेहूं गोल्डन कलर का दिख रहा है। मन हो रहा था कि मैं भी कुछ करूं। इसीलिए फसल काटी। उन्होंने बताया कि ग्रामीण परिवेश की महिलाओं ने मान सम्मान के साथ स्वागत किया। हम 10 गांवों में गए थे। बता दें कि हेमा मालिनी ने गोवर्धन रोड पर रोड शो के दौरान गेहूं की फसल काटी थी।
चुनाव में कोई भी खड़ा हो, हमें परवाह नहीं

हेमा मालिनी ने कहा- चुनाव में कोई भी खड़ा हो, हमें कोई परवाह नहीं है। हमने जो विकास किया है, मोदी ने जो पूरे देश के लिए विकास कराया है, पूरा देश उनके साथ है। हमें कोई फिक्र नहीं है। मैंने भी मथुरा में बहुत काम किया है। मुझे गर्व है कि बृज में काम किया है। मुझे वोट मिलेगा। विपक्ष का काम है, बोलते हैं।
भ्रष्टाचार का अंत करने का समय

प्रधानमंत्री के अभियान ‘मैं भी चौकीदार’ के संदर्भ में उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी से प्रभावित होकर देशभक्ति इतनी है कि सबको लगता है कि वे भी चौकीदार बनें। भ्रष्टाचार का अंत करने का समय आ गया है। सबको चौकीदार बनाना, ये बड़ी बात है। विपक्ष का यह कहना कि ‘चौकीदार चोर है’ के संबंध में उन्होंने कहा कि चोर तो वे लोग हैं। फिर कहा कि चुनाव का मुद्दा विकास ही है। इससे बड़ा मुद्दा क्या हो सकता है। किसी और प्रधानमंत्री ने ये किया है क्या, किसी ने नहीं किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो