scriptLok sabha election इस भाजपा सांसद ने किया फिर से टिकट मिलने का ऐलान, देखें वीडियो | Lok sabha election 2019 BJP leader Hema mailini gets ticket Mathura | Patrika News

Lok sabha election इस भाजपा सांसद ने किया फिर से टिकट मिलने का ऐलान, देखें वीडियो

locationमथुराPublished: Mar 21, 2019 06:26:32 pm

लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी ने अभी कहीं का भी टिकट घोषित नहीं किया है। सब अट्ठे पंजे लड़ा रहे हैं टिकट के लिए।

Narendra modi

नरेन्द्र मोदी

मथुरा। लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी ने अभी कहीं का भी टिकट घोषित नहीं किया है। सब अट्ठे पंजे लड़ा रहे हैं टिकट के लिए। इसके विपरीत मथुरा से सांसद और प्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी ने ऐलान किया है कि मथुरा से उन्हें ही टिकट मिलेगा।
अगला पांच साल मुझे मिल रहा है

होली के अवसर पर वृंदावन में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा – खुशी हो रही है कि मैं अपने घर वृंदावन में हूं होली के शुभ अवसर पर। मेरे साथी हैं। सबके साथ होली का त्योहार मना रही हूं। मैंने नृत्य द्वारा भगवान कृष्ण के साथ बहुत होली खेली है। सांसद बनकर आपके बीच में रहने का अवसर मिला है। मैं कामना करता हूं कि हमारा बृज फले-फूले। मैंने पांच साल में जो किया है, बहुत कम है। बहुत कुछ करना बाकी है। अगला पांच साल मुझे मिल रहा है मेरे खयाल में। होली के अवसर पर वादा करती हूं कि दो तीन साल के अंदर ही बहुत कुछ आपको नजर आएगा।
hema malini
वाराणसी का विकास देखकर दंग

बनारस में विकास के सवाल पर कहा कि क्या बात करते हैं। मेरा कार्यक्रम था जनवरी में बनारस में। बनारस का विकास देखकर मैं दंग रह गई थी। वैसा विकास हमारे बृज में भी होना चाहिए, ये मैंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से कहा है।
hema malini
गंगा साफ हुई है

प्रियंका गांधी बोट यात्रा करती है और कहती हैं कि गंगा साफ नहीं है, सवाल पर कहा कि वे कहती हैं कि गंगा की बेटी भी हैं। सभी महिलाएं गंगा की बेटी हैं। गंगा साफ नहीं हुई, ऐसा कैसे बोल सकते हैं। मैंने हाल ही में देखा है उधर, सब लोग खुश हैं। काशी विश्वनाथ मंदिर के अंदर जाना मुश्किल था। सब आसान हो गया है। अब उसका विस्तार और भी कर रहे हैं। जितने श्रद्धालु आएंगे, उनको अच्छी तरह से दर्शन हो सकें, ऐसा काम हो रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो