scriptगेहूं काटने के बाद सांसद हेमा मालिनी का ये रूप आया सामने, देखें वीडियो | Lok Sabha election 2019 BJP MP Hema malini campaign in nandganv | Patrika News

गेहूं काटने के बाद सांसद हेमा मालिनी का ये रूप आया सामने, देखें वीडियो

locationमथुराPublished: Apr 03, 2019 04:16:58 pm

Submitted by:

suchita mishra

गोवर्धन रोड पर खेत में गेहूं काटने के बाद चर्चा में आईं भाजपी प्रत्याशी और सांसद हेमा मालिनी का एक और रूप दिखाई दिया है।

hema

hema

मथुरा। गोवर्धन रोड पर खेत में गेहूं काटने के बाद चर्चा में आईं भाजपी प्रत्याशी और सांसद हेमा मालिनी का एक और रूप दिखाई दिया है। छाता विधानसभा क्षेत्र के नंदगांव में वे घूंघट में दिखाई दीं। हेमा मालिनी ने चुनरी से घूंघट किया। घूंघट मे ही वे कार से मंच तक गईं। उन्हें देखने वालों की भीड़ लग गई। लोगों ने चौधरी हेमा मालिनी जिन्दाबाद के नारे लगाए।
बता दें कि जहां भी हेमा जाती हैं वहां उनके समर्थक और पार्टी के लोग उनपर फूलों की वर्षा कर देते हैं। ऐसा ही कई जगह भी हुआ। लिहाजा हेमा ने चुनरी से घूंघट कर खुद को फूलों से बचाने की तरकीब निकाली। जैसे ही हेमा की गाड़ी रुकी, वहां मौजूद सैकड़ों लोगों की भीड़ भी जुट गई। हेमा मालिनी ने गाड़ी का दरवाजा नहीं खोला। कुछ सेकेंड बाद उनके नजदीकी कार्यकर्ता गाड़ी के पास पहुंचे ।भीड़ में जगह बनाकर उन्हें गाड़ी से उतरने का इशारा किया तो हेमा नई-नवेली दुल्हन की तरह चुनरी से घूंघट ओढ़ कर गाड़ी से उतरीं। यह देख लोगों ने चौधरी हेमा मालिनी जिन्दाबाद का नारा लगाना शुरू कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो