scriptहेमा मालिनी के रोड शो में श्रीकांत शर्मा की अखिलेश और मायावती को बड़ी चुनौती, देखें वीडियो | Lok sabha election 2019 Hema malini road show in Mathura | Patrika News

हेमा मालिनी के रोड शो में श्रीकांत शर्मा की अखिलेश और मायावती को बड़ी चुनौती, देखें वीडियो

locationमथुराPublished: Apr 17, 2019 09:16:50 am

लोकसभा चुनाव 2019 के द्वितीय चरण के लिए प्रचार के अंतिम दिन भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी ने रोड शो किया।

Lok sabha election 2019

Lok sabha election 2019

मथुरा। लोकसभा चुनाव 2019 के द्वितीय चरण के लिए प्रचार के अंतिम दिन भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी ने रोड शो किया। इस दौरान उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने विपक्ष पर निशाना साधा। उन्होंने कहा- अगर मायवाती और अखिलेश यादव में जरा सी भी शर्म है तो उन्हें आजम खान पर कार्रवाई करनी चाहिए।
विपक्ष के झूठ के गुब्बारे को जनता ने किया फुस्स
भाजपा प्रत्याशी और प्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी के रोड शो में शामिल होने पहुंचे कैबिनेट ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा का पार्टी कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाकर जोशीला स्वागत किया। रैली की शुरुआत मसानी दिल्ली मथुरा लिंक रोड से की गई। रोड शो डीग गेट होते हुए यमुना के विश्राम घाट पहुंचा। रोड शो के दौरान कैबिनेट मंत्री श्रीकांत शर्मा ने बसपा की अध्यक्ष मायावती, सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव और कांग्स के अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा एक बार फिर पूर्ण बहुमत से मोदी सरकार बनने जा रही है। विपक्ष के लोगों ने जो षड्यंत्र फैलाया था, झूठ का गुब्बारा तैयार किया था, जनता ने उसे फुस्स कर दिया है। यह जो महामिलावटी लोग हैं, उनके चेहरे से नकाब उतर गया है। कोई महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी कर रहा है तो कोई ईवीएम पर ठीकरा फोड़ रहा है। चुनाव के बाद उनकी जमानत जब्त होने वाली है।
ईवीएम पर सवाल खड़े करने वाले अपने मुख्यमंत्री से इस्तीफा लें
श्री शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी ईवीएम पर सवाल खड़े कर रहे हैं तो सबसे पहले कमलनाथ का इस्तीफा ले। अपने राजस्थान और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री का इस्तीफा लें। केजरीवाल से इस्तीफा ले। ईवीएम से जीत कर आए हैं। बहुत ही शर्मनाक बात है जो इस तरह के सवाल उठा रहे हैं। बेईमान लोग जब चुनाव जीतते हैं तो ईवीएम बहुत अच्छी है और जब चुनाव हारते हैं तो ईवीएम बहुत ही खराब है।
आजम खां को पार्टी से करें बर्खास्त
वहीं आजम खान के बयान पर श्रीकांत शर्मा ने कहा माया और अखिलेश को आजम खान पर कार्यवाही करनी चाहिए। उन्हें पार्टी से बर्खास्त करना चाहिए। यह एक मुगलिया सोच है जो आजम खां के बयानों द्वारा बाहर आई है। अगर कहीं शर्म है और वह जिंदा बची है तो प्रदेश और देश की जनता से अखिलेश और माया को माफी मांगनी चाहिए।
मायावती दौलत की बेटी हैं, दलितों की नहीं
ऊर्जा मंत्री ने कहा कि मायावती ने कहा है कि चुनाव आयोग दलित विरोधी है, जो बहुत ही शर्मनाक बात है। कोर्ट और चुनाव आयोग को इसका संज्ञान लेना चाहिए। मायावती दौलत की बेटी हैं, दलितों की नहीं। दलितों से उनका कभी कोई सरोकार रहा ही नहीं। जिस तरह से चुनाव पर टिप्पणी कर रहे हीं, डॉक्टर भीमराव आंबेडकर का अपमान है और चुनाव आयोग का अपमान है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो