scriptजयंत चौधरी ने हेमा मालिनी को दी चुनौती, देखें वीडियो | Lok sabha election 2019 Jayant chaudhary challenged hema malini in Mat | Patrika News

जयंत चौधरी ने हेमा मालिनी को दी चुनौती, देखें वीडियो

locationमथुराPublished: Apr 16, 2019 06:17:33 am

जयंत चौधरी और वरिष्ठ पत्रकार व द ब्रज फाउंडेशन के अध्यक्ष विनीत नारायण ने संयुक्त प्रेसवार्ता में मोदी सरकार पर निशाना साधा।

Jayant chaudhary

Jayant chaudhary

मथुरा। राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी और वरिष्ठ पत्रकार व द ब्रज फाउंडेशन के अध्यक्ष विनीत नारायण ने संयुक्त प्रेसवार्ता में मोदी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा- मोदी सरकार ने जो भी वादे किए वह पूरे नहीं किए। अब वह फिर से भोली-भाली जनता को ***** बनाना चाहते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि अब चुनाव स्थानीय मुद्दों पर होना चाहिए। जयंत चौधरी ने मथुरा की सांसद हेमा मालिनी पर निशाना साधते हुए कहा कि, वह उन्हें सीधा आमंत्रण देते हैं कि उनका स्थानीय मुद्दों को लेकर रुख क्या है, यह स्पष्ट करें तब चुनाव मैदान में जाए और लोगों से वोट की अपील करे।
कुंडों के घोटालों पर नहीं सरकार का ध्यान
रालोद के जिला कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में द बृज फाउंडेशन के अध्यक्ष विनीत नारायण ने प्रमाणों के साथ योगी सरकार पर सीधा निशाना साधा। कहा कि मोदी और उनके मंत्रिमंडल के सहयोगी अपने नाम के आगे चौकीदार लगाते हैं, लेकिन उन्होंने अपने कार्यकाल में हुए घोटालों पर कोई कार्यवाही नहीं की । बृज मंडल में 9 कुंडों के जीर्णोद्धार में किए गए घोटालों पर भी मोदी सरकार का कोई ध्यान नहीं गया।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो