सुषमा स्वराज की दहाड़- जो भारतीय सेना के शौर्य का सबूत मांगता है, वह आपके वोट का हकदार नहीं, देखें वीडियो

सुषमा स्वराज की दहाड़- जो भारतीय सेना के शौर्य का सबूत मांगता है, वह आपके वोट का हकदार नहीं, देखें वीडियो

Amit Sharma | Publish: Apr, 08 2019 09:51:40 PM (IST) Mathura, Mathura, Uttar Pradesh, India

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कार्यकर्ताओं को साइबर प्रचार का महत्व बताया और आईटी सेल के कार्यकर्ताओं को भारत सरकार की योजनाओं से भी अवगत कराया।

मथुरा। भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश की नब्ज जानते हैं। देश चाहता था कि पाकिस्तान के हमले का करारा जवाब देना चाहिए। इसीलिए प्रधानमंत्री ने उरी हमले के बाद सर्जिकल स्ट्राइक और पुलवामा हमले के बाद एयर स्ट्राइक से पाकिस्तान को सबक सिखाने का काम किया। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कार्यकर्ताओं को साइबर प्रचार का महत्व बताया और आईटी सेल के कार्यकर्ताओं को भारत सरकार की योजनाओं से भी अवगत कराया।

तीन घंटा देरी से पहुंची
सोमवार को गोवर्धन मार्ग स्थित श्री जी बाबा विद्यालय में भाजपा के आईटी विभाग के साइबर कार्यकर्ताओं का प्रदेश स्तरीय सम्मेलन आयोजित किया गया। विजय संकल्प साइबर योद्धा सम्मेलन नाम से आयोजित इस कार्यक्रम में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने भाग लिया। दिल्ली में भाजपा का घोषणा पत्र जारी होने से कार्यक्रम में करीब 3 घंटे देरी से पहुंची। विदेश मंत्री ने कहा कि विपक्ष के नेता एयर स्ट्राइक के बाद पूछते हैं कि कितने लोग मरे थे, इसका सबूत क्या है? मित्रो, जो भारतीय सेना के शौर्य का सबूत मांगता है, वह आपके वोट का हकदार कतई नहीं है।

मंच पर ये रहे मौजूद
इस दौरान मंच पर कैबिनेट मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण, वरिष्ठ भाजपा नेता चौधरी तेजवीर सिंह मौजूद रहे। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के पहुंचने के बाद कैबिनेट मंत्री श्रीकांत शर्मा और सबसे बाद में अपने जनसंपर्क अभियान से होती हुई मथुरा से सांसद व लोकसभा प्रत्याशी हेमा मालिनी कार्यक्रम में पहुंची। संबोधन के दौरान मंच पर पहुंची हेमा मालिनी ने संबोधन समाप्त होने के बाद बातचीत की। उन्होंने अपने चुनाव प्रचार के विषय में चर्चा की। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने सांसद हेमा मालिनी को अच्छी अभिनेत्री व राजनेता बताते हुए समर्थन मांगा।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned