script

लोकसभा चुनाव में हिंसा और तनातनी के बीच पश्चिम बंगाल के युवक की यूपी में मौत

locationमथुराPublished: May 17, 2019 10:15:45 am

Submitted by:

suchita mishra

देर रात्रि को राधारानी के जानबा घाट पर अपने साथियों के साथ युवक स्नान करने घाट की सीढ़ियों पर उतरा। इसी दौरान उसका पैर फिसल गया।

youth

youth

मथुरा। लोकसभा चुनाव 2019 के चुनाव प्रचार के दौरान पश्चिम बंगाल में हिंसा हो गई। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रैली के दौरान पथराव हुआ। ईश्वरचंद विद्यासागर की मूर्ति तोड़ दी गई। इसके बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बीच वाकयुद्ध चल रहा है। इस तनातनी के बीच मथुरा में पश्चिम बंगाल के युवक की मौत हो गई।
राधाकुंड में हुआ हादसा
देर रात्रि को राधारानी के जानबा घाट पर अपने साथियों के साथ युवक स्नान करने घाट की सीढ़ियों पर उतरा। इसी दौरान उसका पैर फिसल गया। साथियों ने युवक की डूबने की आवाज लगाई तो दर्जनों लोग पहुंच गए। घटना की सूचना पर पहुँची राधाकुंड चौकी पुलिस ने गोताखोरों की मदद से डूबे युवक को ढूंढवाया तो करीब एक घटना की कड़ी मशक्कत के बाद युवक का शव बाहर निकाला गया। तब तक युवक की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने युवक की शिनाख्त बापी बर्मन उर्फ बसुनंदन पुत्र धनीराम बर्मन निवासी नारायण पल्ली थाना मांटीगारा, जिला दार्जिलिंग, पश्चिम बंगाल के रूप में की है। इस समय वह राधानगर कॉलोनी, राधाकुंड में रह रहा था।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

ट्रेंडिंग वीडियो