scriptहेमा मालिनी ने दिया ऐसा बयान कि भाजपा नेता और पक्के समर्थक भी हैरान | Lok sabha election heme malini will not contest next in 2024 | Patrika News

हेमा मालिनी ने दिया ऐसा बयान कि भाजपा नेता और पक्के समर्थक भी हैरान

locationमथुराPublished: Mar 26, 2019 12:32:36 pm

Submitted by:

suchita mishra

नामांकन से पहले और चुनावी जनसभा के मंच से दोहराया- राजनीति में यह मेरी आखिरी पारी

hema malini

hema malini

मथुरा। मथुरा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी और सांसद हेमा मालिनी के बयान से भाजपाई सकते में आ गये हैं। सेठ बीएन पोद्दार इंटर कॉलेज के ग्राउण्ड पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की चुनावी जनसभा में मंच से हेमा मालिनी ने साफ कर दिया कि यह उनका आखिरी चुनाव है। उन्होंने यहां तक कह दिया कि परिजन उन्हें यह चुनाव नहीं लड़ने की भी कह रहे थे, लेकिन ब्रजवासियों के अपनत्व की वजह से वह दोबारा चुनाव लड़ रही हैं। लोकसभा चुनाव से पहले मथुरा से भाजपा प्रत्याशी मशहूर फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी ने एक बयान देकर सबको हैरान कर दिया है।
hema malini
पानी की समस्या मथुरा में ही नहीं पूरे विश्व में

उन्होंने कहा कि यह मेरा आखिरी चुनाव होगा। हेमा मालिनी का यह बयान मथुरा सीट से नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले आया। हेमा मालिनी ने राधे राधे से अपना भाषण शुरू किया। उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान कराये गये विकास कार्यों के आधार पर वोट मांगे। जनपद की खारे पानी की समस्या का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि पानी की समस्या मथुरा में ही नहीं पूरे विश्व में है। उन्होंने लोगों से पानी की समस्या के समाधान का भी वादा किया। हेमा मालिनी मथुरा से सांसद हैं। इस बार भी भाजपा ने उन्हें प्रत्याशी बनाया है।
hema malini
युवाओं को भी मौका मिलना चाहिए

सोमवार को हेमा मालिनी ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। पर्चा भरने से पहले उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ वृंदावन स्थित बांकेबिहारी मंदिर में पूजा की। नामांकन करने से पहले हेमा मालिनी ने कहा कि मथुरा संसदीय क्षेत्र में बहुत काम कर चुकी हैं। इसके बाद युवाओं को भी मौका मिलना चाहिए। यह उनका अंतिम चुनाव होगा। हेमा मालिनी के इस बयान से उनके समर्थक हैरान हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो