scriptहेमा मालिनी की सभा में ठुमकों पर गठबंधन प्रत्याशी ने कही ऐसी बात कि… देखें वीडियो | Lok sabha election RLD candidate Narendr singh charges on hema malini | Patrika News

हेमा मालिनी की सभा में ठुमकों पर गठबंधन प्रत्याशी ने कही ऐसी बात कि… देखें वीडियो

locationमथुराPublished: Apr 04, 2019 07:28:18 am

रालोद प्रत्याशी कुंवर नरेन्द्र सिंह ने कहा- हेमा मालिनी की उम्र 70 साल है और खुद को ड्रीम गर्ल कहलाती हैं

dance

dance

मथुरा। छाता क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी और सांसद हेमा मालिनी की जनसभा में भीड़ जुटाने के लिए ठुमकों पर सपा-बसपा-रालोद गठबंधन के प्रत्याशी कुंवर नरेन्द्र सिंह ने चुटकी ली। उन्होंने कहा कि हेमा मालिनी की उम्र 70 साल से ऊपर है और खुद को ड्रीम गर्ल कहाती हैं।
हेमा पर कार्रवाई की जाए

छाता क्षेत्र के गॉव आझई में मंगलवार को प्राथमिक विद्यालय में बिना अनुमति के हुई जनसभा में डांस पर मथुरा से रालोद प्रत्याशी कुंवर नरेंद्र सिंह ने हेमा मालिनी पर कटाक्ष किया। ड्रीम गर्ल को उन्होंने बार बालाओं के रूप में प्रस्तुत किया है कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कहते है बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ छोटी। विद्यालय में छोटी बेटियाँ पढ़ती हैं। विद्यालय में आचार संहिता का उल्लंघन है। प्रशासन को दबाब में न आकर संविधान का सम्मान करते हुए उनके खिलाफ एफआईआर होनी चाहिए । उन्होंने कहा कि अगर हम भी गलती करें तो हमारे खिलाफ भी कार्यवाही करनी चाहिए।
कांग्रेस के घोषणापत्र पर सवाल

उन्होंने कांग्रेस के घोषणापत्र में देशद्रोह की धारा खत्म करने के मामले पर कहा कि ये सब गलत है। देश से बड़ा कोई नहीं है, कोई राजनीतिक दल भी नहीं है। जम्मू कश्मीर में फोर्स कम करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अगर सामान्य स्थिति है, तो फ़ोर्स कम कर देना चाहिए। वहाँ का हर नागरिक मुद्दा बना रहा है आतकंवाद को। आजाद कश्मीर को लेकर हमारे सैनिकों पर आए दिन हमला किया जा रहा है । 72 हजार रुपये देने को लेकर कहा कि सभी को मिलना चाहिए। प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि खातों में 15-15 लाख रुपये देने की बात कही थी, जो घटते-घटते दो हजार रुपये रह गए हैं।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो