script12 को अमित शाह, 16 को मायावती, अखिलेश यादव और अजित सिंह की सभा, कांग्रेस मौन | Loksabha election 2019 Amit shah Mayawati Alhilesh Ajit singh rally | Patrika News

12 को अमित शाह, 16 को मायावती, अखिलेश यादव और अजित सिंह की सभा, कांग्रेस मौन

locationमथुराPublished: Apr 10, 2019 12:07:22 pm

Submitted by:

suchita mishra

जिला मीडिया प्रभारी श्याम चतुर्वेदी ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 12 अप्रैल को मथुरा आ रहे हैं। वहीं चुनाव प्रचार अभियान के आखिरी दिन गठबंधन प्रत्याशी कुंवर नरेन्द्र सिंह के समर्थन में स्टार प्रचारक जनसभा को संबोधित कर सकते हैं।

rally

rally

मथुरा। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मथुरा में हेमामालिनी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करने आ रहे हैं। इसके लिए भाजपा के कार्यकर्ताओं ने तैयारी शुरू कर दी है। जिला मीडिया प्रभारी श्याम चतुर्वेदी ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 12 अप्रैल को मथुरा आ रहे हैं।
गठबंधन की सभा 16 अप्रैल को
बसपा सुप्रीमो मायावती, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और रालोद मुखिया अजित सिंह गठबंधन प्रत्याशी कुंवर नरेन्द्र सिंह के पक्ष में चुनावी रैली को संबोधित कर सकते हैं। दूसरे चरण का मतदान 18 अप्रैल को होगा। इस चरण के लिए 16 अप्रैल की शाम को पांच बजे चुनाव प्रचार समाप्त हो जाएगा। रालोद सूत्रों का कहना है कि चुनाव प्रचार अभियान के आखिरी दिन सेठ बीएन पौद्दार इंटर कॉलेज के मैदान में गठबंधन प्रत्याशी कुंवर नरेन्द्र सिंह के समर्थन में स्टार प्रचारक चुनावी जनसभा को संबोधित कर सकते हैं। दूसरी ओर अभी तक कांग्रेस के किसी स्टार प्रचारक की सभा का ऐलान नहीं हुआ है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

ट्रेंडिंग वीडियो