आठ साल तक युवती के जिस्म से खेलता रहा सरकारी कर्मचारी, अब दूसरी शादी की तैयारी, देखें वीडियो

suchita mishra

Publish: Dec, 07 2017 05:44:58 (IST)

Mathura, Uttar Pradesh, India

मथुरा। जिले के थाना शहर कोतवाली इलाके की एक युवती ने डूडा विभाग के कर्मचारी पवन पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। पुलिस में मामला दर्ज कराने के बाद वो एसएसपी कार्यालय पहुंची और इंसाफ की गुुहार लगाई।

ये है मामला
युवती का कहना है कि करीब आठ साल पहले मथुरा के रहने वाले और डूडा विभाग मे कार्यरत पवन नामक युवक से उसकी मुलाकात हुई थी। दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे। कुछ समय बाद पवन ने उससे चुपचाप पहले मंदिर में शादी की, फिर कोर्ट मैरिज की। उसके बाद लड़की अपने घर चली गई। इस दौरान उसने लड़की के साथ संबंध भी बनाए। युवती का कहना है कि पिछले आठ सालों से वो उसकी अस्मत के साथ खेल रहा है। कई बार उसका गर्भपात भी कराया। जब भी युवती उससे घर ले चलने की बात कहती, वो अपनी छोटी बहन की शादी का बहाना बनाकर टाल देता। अब उसने युवती से शादी करने के लिए साफ इंकार कर दिया है। युवती का कहना है कि आगामी 11 दिसंबर को पवन किसी अन्य लड़की से विवाह करने जा रहा है।

एसएसपी से की इंसाफ की गुहार
युवती को जब उसकी शादी की खबर हुई तो वो इंसाफ के लिए एसएसपी कार्यालय पहुंच गई। उसका कहना है कि किसी भी तरह ये शादी रुकवाई जाए और उसको इंसाफ दिलाया जाए। इस बारे में मथुरा के एसपी सिटी श्रवण कुमार ने बताया कि एक पीड़िता आयी थी, जो शहर कोतवाली इलाके की रहने वाली है। जिस लड़के पर आरोप है, वो भी शहर कोतवाली का रहने वाला है। फिलहाल इंस्पेक्टर कोतवाली को मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। जो भी जांच में सामने आएगा, उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned