scriptप्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर दी जान | Lover Couple Commit Suicide | Patrika News

प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर दी जान

locationमथुराPublished: Mar 30, 2018 04:40:17 pm

दोनों एक ही गांव के थे और शादी करना चाहते लेकिन परिजन एस फैसले से नाराज थे।

Suicide
मथुरा। थाना हाईवे इलाके में प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे छलांग लगा कर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि मृतक लड़की और लड़का एक ही गांव के थे, दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन परिवार वाले इस फैसले के खिलाफ थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये है मामला

मथुरा के थाना हाईवे इलाके में दिल्ली रेल ट्रैक पर लड़की, लड़के के शव पड़े होने की सूचना पुलिस को मिली। सूचना पा कर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब शवों की शिनाख्त की तो पता चला कि शव गिरधरपुर गांव के रहने वाले ज्ञानेंद्र और युवलेश के हैं। लड़की और लड़के में एक साल से प्रेम संबंध थे लेकिन दोनों अलग अलग जाति और एक ही गांव के होने के कारण परिजन दोनों की शादी करने को तैयार नहीं थे। इसी बात से क्षुब्ध हो कर दोनों ने मौत को गले लगाने की ठान ली और जा पहुंचे दिल्ली आगरा रेल ट्रैक पर। जहां दिल्ली की तरफ से आ रही ट्रेन के कूद कर दोनों ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सूचना पा कर प्रेमी युगल के परिजन भी पोस्टमार्टम घर पहुंच गए। ज्ञाननेंद्र के परिजनों के अनुशार वह होटल में नौकरी करता था और रात 12 बजे तक घर में था। जब वह सुबह नहीं मिला तो उसकी तलाश की जिसके बाद पता चला कि उसने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली है।
क्या कहना है पुलिस का

मामले की जानकारी देते हुए एसपी सिटी श्रवण कुमार ने कहा कि दोनों के बीच तकरीबन एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी करना चा रहे थे, लेकिन परिवार वाले इस फैसले से नाराज थे। मामले में आगे और तहकीकात की जा रही है, जांच में जो तथ्य सामने आएंगे उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो