script

प्रेमी ने गेस्ट हाउस में प्रेमिका की गोली मारकर की हत्या, 10 दिसम्बर को होनी थी शादी

locationमथुराPublished: Dec 03, 2020 02:51:45 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

– दोनों में करीब आठ साल से चल रहा था प्रेम-प्रसंग

1_4.jpg

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मथुरा. जिले के सदर बाजार क्षेत्र में एक गेस्ट हाउस में प्रेमी ने प्रेमिका की कनपटी से सटाकर गोली मारकर हत्या कर दी। दोनों ने आत्महत्या के इरादे से कमरा नंबर-9 बुक कराया था। दो बार आत्महत्या करने में असफल रहे प्रेमी ने पुलिस को फोन करके सूचना दी। मृतका आरोपी प्रेमी की रिश्तेदार थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर तमंचा बरामद कर लिया है। थाना रिफाइनरी क्षेत्र के नगला पोहपी निवासी सुखवीर (27) पुत्र रोशन का अपने तहेरे भाई की साली नगीना (25) पुत्री चंद्रभान निवासी खप्परपुर थाना महावन से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। बुधवार को सुखवीर ने नगीना को गोकुल बैराज मोड़ पर स्थित एक गेस्ट हाउस में बुलाया। यहां पर कमरा नंबर-9 बुक कराकर दोनों रुके थे।

पुलिस के अनुसार दोनों यहां आत्महत्या करने के इरादे से आए थे। युवती की 10 दिसंबर को शादी थी। दोनों के परिजन शादी के लिए तैयार नहीं थे। यहां पर युवक ने पहले तो युवती को सीधी तरफ तमंचे से कनपटी पर सटाकर गोली मारी। उसके बाद दो बार खुद भी आत्महत्या की कोशिश की। लेकिन गोली न चलने के बाद पुलिस को सूचना दी। एसपी सिटी उदयशंकर सिंह और सीओ सिटी वरुण कुमार सिंह मौके पर पहुंच गए। पुलिस को युवती का शव बाथरूम में पड़ा मिला। हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है। सीओ सिटी ने बताया कि दोनों में करीब आठ साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। मुकदमा दर्जकर कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस के अनुसार प्रेमी ने पूछताछ में बताया कि उसने दो बार तमंचे का ट्रिगर दबाया, लेकिन गोली नहीं चलने पर उसकी हिम्मत जवाब दे गई। इसके बाद उसने खुद ही पुलिस को सूचना देकर बुलाया। जब पुलिस बैठी तो आरोपी खून से लथपथ प्रेमिका की लाश के पास रोता हुआ मिला। युवती बीए तो आरोपी युवक बीएड पास है। दोनों में काफी सालों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। पढ़े-लिखे होने के बाद भी परिवार का राजी न होना भी दोनों को अखर गया। युवती के परिजनों ने तो उसकी शादी तय कर दी थी। युवती को मारने के बाद आत्महत्या करने में आरोपी घबरा गया।

ट्रेंडिंग वीडियो